scriptAmroha Road Accident: सड़क हादसे में महिला की मौत, बाइक सवार को गाड़ी ने मारी टक्कर, एक गंभीर | Woman dies in road accident in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha Road Accident: सड़क हादसे में महिला की मौत, बाइक सवार को गाड़ी ने मारी टक्कर, एक गंभीर

Amroha Accident: यूपी के मुरादाबाद में नेशनल हाइवे पर एक बाइक सवार को पीछे से आए एक अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में बाइक पर बैठी महिला की मौत हो गई।

अमरोहाMay 02, 2024 / 08:22 am

Mohd Danish

Amroha Road Accident Today

Amroha Road Accident

Amroha Road Accident Today: अमरोहा के थाना रजबपुर इलाके में नेशनल हाइवे पर वेंकटेश्वरा हॉस्पिटल के सामने एक बाइक सवार को पीछे से आए एक अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। इस हादसे में बाइक पर बैठी महिला की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा युवक घायल हो गया। जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। उधर पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा है।

श्री वेंकटेश्वरा हॉस्पिटल के सामने हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार गजरौला कोतवाली इलाके के गांव सलेमपुर गोसाई निवासी 50 वर्षीय कमला देवी पत्नी रूम सिंह बुधवार को युवक कपूर के साथ अमरोहा जा रही थी। जब वह बाइक से नेशनल हाइवे पर श्री वेंकेटेश्वरा हॉस्पिटल के सामने पहुंचे, तभी पीछे से आए किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों बाइक सवार सड़क पर जा गिरे। इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा युवक घायल हो गया।
यह भी पढ़ें

ट्रैक पर रखे पत्थर ट्रेन के पहि‍ए में फंसे, 100 मीटर तक घसीटती गई ट्रेन, बड़ा हादसा टला

महिला के शव को पीएम के लिए भेजा गया

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे रेफर किया गया। रजबपुर थाना प्रभारी धर्मेद्र सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई है। जबकि बाइक चला रहा युवक घायल हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला के शव को पीएम के लिए भेजा है। मामले में वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Home / Amroha / Amroha Road Accident: सड़क हादसे में महिला की मौत, बाइक सवार को गाड़ी ने मारी टक्कर, एक गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो