scriptCannes Film Festival 2024: टूटे हाथ के साथ रेड कार्पेट पर Aishwarya Rai Bachchan ने जीता दिल, डालें तस्वीरों पर नजर | Patrika News
हॉलीवुड

Cannes Film Festival 2024: टूटे हाथ के साथ रेड कार्पेट पर Aishwarya Rai Bachchan ने जीता दिल, डालें तस्वीरों पर नजर

Cannes Film Festival 2024: कान फिल्म फेस्टिवल 2024 से ऐश्वर्या राय बच्चन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जिसमें उनका बदला हेयरस्टाइल से सुर्खियां बटोरीं। एक्ट्रेस इस फेस्टिवल में हाथ में स्लिंग बांधें नजर आईं।

मुंबईMay 17, 2024 / 08:43 am

Riya Chaube

Aishwarya Rai Bachchan in Cannes Film Festival 2024
1/4
Cannes Film Festival 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी ग्रैंड एंट्री की। कान्स 2024 में एक्ट्रेस अपनी अनोखी ऑउटफिट के साथ लाइमलाइट में रहीं। ऐश्वर्या ब्लैक और वाइट कलर के आउटफिट में सुर्खियां बटोर रहीं हैं।
Aishwarya Rai Bachchan in Cannes Film Festival
2/4
ऐश्वर्या राय बच्चन ने ब्लैक, व्हाइट और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने कानों में गोल्डन कलर के बड़े से इयररिंग्स पहने। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और कम एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।
Aishwarya Rai Bachchan in Cannes
3/4
कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या टूटे हुए हाथ के साथ पहुंचीं। एक्ट्रेस ने अपने हाथ पर सफेद प्लास्टर बांधा हुआ था, जिसके बावजूद एक्ट्रेस लाइमलाइट में बनी हुईं हैं।
Aishwarya Rai Bachchan in Cannes 2024
4/4
ऐश्वर्या राय का कान्स 2024 का लुक सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। बता दें, ऐश्वर्या राय एक लंबे समय से कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनती आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पहली बार साल 2002 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / Hollywood News / Cannes Film Festival 2024: टूटे हाथ के साथ रेड कार्पेट पर Aishwarya Rai Bachchan ने जीता दिल, डालें तस्वीरों पर नजर

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.