scriptAmroha: फेसबुक से दोस्ती के बाद धर्म बदलकर की थी शादी, मिला धोखा तो महिला ने उठाया ये कदम | Women complaint against her husband for cheating | Patrika News
अमरोहा

Amroha: फेसबुक से दोस्ती के बाद धर्म बदलकर की थी शादी, मिला धोखा तो महिला ने उठाया ये कदम

Highlights -महिला से फेसबुक पर हुई थी दोस्ती -धर्म छिपाकर की थी शादी -अब तीसरी लड़की से कर रहा है शादी -पीड़ित ने पुलिस को कॉल कर की शिकायत

अमरोहाFeb 04, 2020 / 05:49 pm

jai prakash

amroha_love_story.jpg

अमरोहा: जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला डायल 112 पर अपने ससुरालियों और पति के खिलाफ सूचना दी। महिला ने आरोप लगाया कि पति उसे धोखा देकर तीसरी शादी कर रहा है। जबकि उसने पति के लिए अपना धर्म भी बदला था। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बूथ कैप्चरिंग के मामले में 3 पूर्व विधायकों की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने एडीजी को दिए आदेश

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक कामना नामक महिला की दोस्ती कुछ साल पहले फेसबुक के जरिये समीर नामक युवक से हुई। उसने खुद को उसके ही धर्म का बताया। और उसे अपने प्रेमजाल में फंसाकर शादी कर ली और फिर उसका धर्म परिवर्तन भी करवा दिया। इस बीच उसे बच्चा भी हो गया। कामना के मुताबिक अब उसका पति किसी और लड़की से शादी कर रहा है, जिसके लिए उसे घर से निकाल दिया है। उसने पुलिस को सूचना दी।

कोरोना वायरस अलर्ट के बीच चीन से भारत लौटे MBBS के छात्र ने बताया चीन का हाल, देखें वीडियो
मामला दर्ज
इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। वहीँ पीड़िता ने आरोपी अब तीसरी शादी करने का आरोप लगाया है।

Home / Amroha / Amroha: फेसबुक से दोस्ती के बाद धर्म बदलकर की थी शादी, मिला धोखा तो महिला ने उठाया ये कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो