scriptतेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 की मौत 1 की हालत गंभीर | big accident truck crushes 2 bike riders 1 in critical anuppur | Patrika News

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 की मौत 1 की हालत गंभीर

locationअनूपपुरPublished: Feb 21, 2021 06:56:09 pm

Submitted by:

Faiz

तेज रफ्तार का कहर।

news

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 की मौत 1 की हालत गंभीर

अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनुपपुर जिले के जैतहरी थाना इलाके में आने वाले लहरपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में 2 बाइक सवार युवकों की मौत हो गई, जबकि 1 युवक को गंभीर हालत में अनूपपुर जिला अस्पताल भेजा गया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- महिला SDOP ने न्यायाधीश पर लगाए गंभीर आरोप, अधिकारियों के साथ साथ हाई कोर्ट रजिस्टार जनरल से की शिकायत

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zg51l

दोपहर 3 बजे का है मामला

घटना स्थल के समीप मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ये घटना दोपहर 3 बजे के आसपास घची है। इस दौरान एक बाईक पर सवार होकर तीन युवक खूंटाटोला से अनूपपुर की ओर आ रहे थे। तभी लहरपुर गांव के पास जैतहरी से खूंटाटोला की ओर पीली कवर से ढका तेज रफ्तार ट्रक गुजरा, जिसका ठोकर से बाइक सवार तीनों युवक ट्रक की चपेट में आ गए।

 

पढ़ें ये खास खबर- आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश : अब पुलिसकर्मी की पत्नी को अर्थ तंत्र सिखाएगा IIM, इस शहर से होगी शुरुआत


ट्रक की तलाश में पुलिस

घटना के बाद मौके पर पहुंची जैतहरी पुलिस ने पंचनामा बनाकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम और एक गंभीर घायल को उपचार के लिये अनुपपुर जिला अस्पताल भेज दिया है। हालांकि, शुरुआती जांच में सामने आया है कि, मृतकों में 20 वर्षीय भरत सिंह पिता भुवन सिंह खूंटाटोला और 21 वर्षीय वीरेंद्र सिंह जलदा पोड़ी निवासी शामिल थे, जबकि अन्य को उपचार के लिये अस्पताल भेज दिया गया है। हालांकि, पुलिस द्वारा घटना को अंजाम देकर फरार होने वाले ट्रक की तलाश शुरु कर दी है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zg4dz
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो