scriptरेलवे क्रॉसिंग तोड़ते हुए चलती ट्रेन में जा घुसी बेलगाम दौड़ती कार, 1 की मौत 1 गंभीर, VIDEO | running car rammed into moving train after breaking railway crossing 1 dead and 1 serious injured see video | Patrika News
अनूपपुर

रेलवे क्रॉसिंग तोड़ते हुए चलती ट्रेन में जा घुसी बेलगाम दौड़ती कार, 1 की मौत 1 गंभीर, VIDEO

– बेलिया रेलवे क्रॉसिंग पर बड़ा हादसा- फाटक तोड़ते हुए ट्रेन से टकराई कार- हादसे में कार सवार एक युवक की मौत, 1 घायल- संयुक्त जांच में जुटी रेलवे और अनुपपुर पुलिस

अनूपपुरApr 07, 2024 / 10:30 am

Faiz

train and car accident in anuppur

रेलवे क्रॉसिंग तोड़ते हुए चलती ट्रेन में जा घुसी बेलगाम दौड़ती कार, 1 की मौत 1 गंभीर, VIDEO

मध्य प्रदेश के अनुपपुर जिले के अंतर्गत आने वाले जैतहरी मार्ग पर स्थित क्रॉसिंग पर शनिवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां जैतहरी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार बेलिया फाटक रेलवे क्रॉसिंग को तोड़ते हुए यात्री ट्रेन हीराकुंड एक्सप्रेस से जा टकराई। बताया जा रहा है कि इस भीषण दुर्घटना में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हुआ है। वहीं, हादसे में हीराकुंड एक्सप्रेस के कई डिब्बे भी छतिग्रस्त हुए हैं।

आपको बता दें कि शनिवार देर रात को ट्रेन नंबर 20807 हीराकुंड एक्सप्रेस बेलिया फाटक रेलवे क्रॉसिंग से गुजर रही थी, इसी दौरान जैतहरी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार जिसका नंबर एम.पी 65 सी 3984 अनियंत्रित होकर रेलवे क्रॉसिंग को तोड़ते हुए हीराकुंड एक्सप्रेस से जा टकराई। बताया जा रहा है कि कार में सवार नरेंद्र वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रामप्रवेश साहू गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

यह भी पढ़ें- चलती मालगाड़ी के इंजन में भीषण आग, कोयले से भरी थी पूरी ट्रेन, देखें वीडियो

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wg2lw

घटना की जानकारी मिलने पर रेलवे सुरक्षा बल अनूपपुर के अधिकारी और अनूपपुर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां मृतक तथा घायल को वाहन से बाहर निकलते हुए उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया।

 

यह भी पढ़ें- भाषण देते हुए भावुक हो गए ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन, पीएम को बताया हनुमान, VIDEO

 

हीराकुंड एक्सप्रेस से टकराने के बाद काफी देर तक रेलवे ट्रैक पर ही पड़ी रही, जिसे आर.पी.एफ बल और रेलवे के सिग्नल विभाग वे ट्रेक से हटाकर साइड में किया, ताकि यातायात बाधित न हो। इस दौरान ए.आर.एम शहडोल और ए.डी.एम.ओ शहडोल भी मौके पर पहुंच गए। करीब एक घंटे ट्रेक पर यातायात बाधित रहा, जिसके बाद करीब 3 बजे यातायात सुचारू किया गया।

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो