scriptमजदूरी के नाम महिला को जंगल ले जाकर किया किया ये गंदा काम | bad work with a woman on the name of wages | Patrika News
अशोकनगर

मजदूरी के नाम महिला को जंगल ले जाकर किया किया ये गंदा काम

– महिला ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी भी दी…
– प्रकरण दर्ज…

अशोकनगरFeb 25, 2020 / 06:53 am

दीपेश तिवारी

rape-0-0.jpg

forced rape

अशोकनगर@अरविंद जैन की रिपोर्ट…

मजदूरी कराने के नाम पर जंगल में ले जाकर एक व्यक्ति ने महिला के साथ बलात्कार किया। महिला ने जब विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी व्यक्ति के लिए बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
मामला कदवाया थाना क्षेत्र के सिद्धखो के पास की है। पुलिस के मुताबिक डेंगामोचार निवासी 35 वर्षीय पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई है कि ईसागढ़ निवासी मोनू पुत्र रघुवीरसिंह रघुवंशी उसे लकड़ी कटवाने की कहकर मजदूरी पर जंगल ले गया।
सिद्धखो के पास स्थित पुलिया के पास मोनू रघुवंशी ने महिला के साथ जबरन बलात्कार किया और जान से मारने की धमकी दी। इस पर पीडि़ता ने ईसागढ़ थाने में पहुंचकर अपने साथ हुई वारदात की शिकायत दर्ज की।
इस पर पुलिस ने मोनू पुत्र रघुवीरसिंह रघुवंशी के खिलाफ बलात्कार और एससी-एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। कदवाया थाना प्रभारी कपिल लाक्षाकार का कहना है कि आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है और जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
इधर, आपस में झगड़ रहे भाईयों में बीच-बचाव करने गए साले को मारा चाकू गंभीर घायल
वहीं एक अन्य मामले में मुंगावली थाने के फजलपुर गांव में आपस में झगड़ रहे दो भाईयों के बीच-बचाव करने पहुंचे युवक को एक भाई ने छाती में चाकू मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार परमाल बागड़ी (30) पुत्र समरथ सिंह बागड़ी निवासी जियाजीगढ़ अपने जीजा शेरसिंह बागड़ी के घर फजलपुर गया हुआ था इसी दौरान शेरसिंह व उनके भाई खड़कसिंह में आपस में झगड़ा हो गया। जिससे वह दोनो भाईयों में बीच-बचाव करने लगा इसी दौरान खडकसिंह ने चाकू उठाकर परमालसिंह की छाती में मार दिया जिससे उसकी छाती में गहरा घाव हो गया।
चाकू मारने के बाद खडकसिंह परिवार सहित फरार हो गया। शेरसिंह घायल परमाल को मुंगावली अस्पताल लेकर पहुंचा जहां से जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। पुलिस ने खडकसिंह के विरुद्ध जान से मारने के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Home / Ashoknagar / मजदूरी के नाम महिला को जंगल ले जाकर किया किया ये गंदा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो