scriptतेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, एक ही दिन मिले चार पाॅजिटिव | Corona cases increasing fast, four cases in one day | Patrika News
अशोकनगर

तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, एक ही दिन मिले चार पाॅजिटिव

होम क्वारंटीन पाॅजिटिव मरीज से दो हुए संक्रमितशहर में दो और अन्य जगह से दो केस पाॅजिटिव

अशोकनगरMay 23, 2020 / 11:24 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

corona1.jpg
अशोकनगर। कोरोना का संक्रमण तेज होता जा रहा है। ग्रीन जोन में शामिल अशोकनगर जिले में एक ही दिन में चार कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले हैं। चार कोरोना पाॅजिटिव केस के सामने आने से जिले भर में सनसनी है। दो संक्रमित अशोकनगर के तो दो बहादुर के हैं। अब जिले में संक्रमितों की संख्या 10 तक पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग चारों मरीजों की ट्रेवेल हिस्ट्री व उनके संपर्क का पता कर रही है। सबको क्वारंटीन किये जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
Read this also: सुनिए सरकार….प्यास बुझाने को हजारों लोग तय कर रहे मीलों का सफर

जिले में शुक्रवार की शाम को आई रिपोर्ट के बाद संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है। शहर के स्वामीजी की बगिया की रहने वाली एक युवती व कृष्णा नर्सिंग होम गली में रहने वाला एक युवक कोरोना संक्रमण से पाॅजिटिव मिला है। स्वामीजी की बगिया की रहने वाली युवती अभी कुछ दिन पहले ही कोटा से लौटी है। कोटा में रहकर वह पढ़ाई करती थी। नर्सिंग होम गली का रहने वाला युवक भी पढ़ाई करता है। वह भोपाल में रहकर अध्ययन कर रहा था, जो बीते दिनों लौटा था।
जबकि बहादुरपुर में कोरोना पाॅजिटिव पाए गए मरीज की मां व भाभी की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। बहादुरपुर का पहले कोरोना पाॅजिटिव पाया गया मरीज होम क्वारंटीन किया गया था। उसने घर के लोगों से शारीरिक दूरी न बनाने की वजह से अन्य लोगों को भी संक्रमित कर दिया है।

Home / Ashoknagar / तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, एक ही दिन मिले चार पाॅजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो