scriptराजघाट पुल से बहे बाइक सवार, 8 किमी. की सर्चिंग में भी नहीं मिला दूसरे युवक का सुराग | No clue of second biker flowing into Betwa river from Rajghat bridge | Patrika News
अशोकनगर

राजघाट पुल से बहे बाइक सवार, 8 किमी. की सर्चिंग में भी नहीं मिला दूसरे युवक का सुराग

बेतवा नदी में बहे युवक की दूसरे दिन भी जारी रही तलाश, यूपी-एमपी पुलिस कर रही सर्चिंग..

अशोकनगरAug 27, 2020 / 07:32 pm

Shailendra Sharma

rajghat.jpg

अशोकनगर. राजघाट पुल से बाइक सहित फिसलकर बहे दो युवकों में से दूसरे युवक का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं मिला है। दूसरे युवक की तलाश में यूपी-एमपी की पुलिस टीम दूसरे दिन जुटी रहीं। लेकिन नदी में पुल से आठ किमी दूर तक सर्चिंग के बाद भी युवक का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। घटना यूपी-एमपी की सीमा पर बने राजघाट पुल पर बुधवार शाम चार बजे की थी।

एमपी-यूपी पुलिस कर रही सर्चिंग
यूपी के ललितपुर के नेहरू नगर निवासी 32 वर्षीय दीपक उर्फ पप्पू यादव और 40 वर्षीय महेश यादव बुधवार की शाम बाइक सहित पुल से फिसलकर नीचे गिर गए थे और बेतवा नदी के तेज बहाव में बह गए थे। घटना की जानकारी मिलते ही यूपी पुलिस ने सर्चिंग की तो दीपक यादव तो 500 मीटर दूर नदी किनारे पानी में पड़े मिले, जिन्हें इलाज के लिए झांसी भेज दिया गया। वहीं महेश यादव दूसरे दिन भी नहीं मिल सका और न ही बाइक मिल सकी है। राजघाट चौकी प्रभारी अजय त्रिपाठी के मुताबिक दीपक यादव अपने साले महेश यादव के साथ चंदेरी तहसील के चुरारी गांव में अपने साडू भाई के पास आया था। जहां से लौटते समय बाइक फिसलकर पुल से नीचे गिर गई, इससे दोनों ही नदी में बह गए। जिस समय यह घटना हुई, तब राजघाट बांध के छह गेट खुले हुए थे और तेज स्पीड से पानी नदी में बह रहा था। चौकी प्रभारी का कहना है कि पुल पर कोई नहीं था, हालांकि पुल पर बाइक और दोनों के पैरों के निशान मिले हैं, इससे बाइक का फिसलकर गिरना माना जा रहा है। मध्यप्रदेश और यूपी पुलिस दोनों ही मिलकर सर्चिंग अभियान चला रही है लेकिन गुरुवार शाम तक भी दूसरे युवक महेश का कुछ पता नहीं चल पाया है।

देखें वीडियो-

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vtb1u?autoplay=1?feature=oembed

Home / Ashoknagar / राजघाट पुल से बहे बाइक सवार, 8 किमी. की सर्चिंग में भी नहीं मिला दूसरे युवक का सुराग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो