scriptदुकान पर टॉफी मांगी और खींच ले गया मंगलसूत्र, पुलिस ने बनाया स्कैच | The plunder from the woman shopkeeper | Patrika News
अशोकनगर

दुकान पर टॉफी मांगी और खींच ले गया मंगलसूत्र, पुलिस ने बनाया स्कैच

लुटेरे युवक का महिला ने बताया हुलिया तो पुलिस ने डेढ़ घंटे में तैयार कर दिया स्कैच।

अशोकनगरMar 13, 2019 / 01:24 pm

Arvind jain

news

दुकान पर टॉफी मांगी और खींच ले गया मंगलसूत्र, पुलिस ने बनाया स्कैच

अशोकनगर. शाम के समय एक अज्ञात युवक ने महिला दुकानदार से लूट की वारदात को अंजाम दिया। पहले तो उस लुटेरे युवक ने टॉफी मांगी, जैसे ही महिला टॉफी देने लगी तो वह महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र छीनकर भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लुटेरे युवक का स्कैच जारी कर दिया है।

वारदात सोमवार शाम करीब साढ़े साते बजे जिले के शाढ़ौरा कस्बे की है। वार्ड क्रमांक 10 निवासी 25 वर्षीय सियाबाई पत्नी राजेंद्रसिंह कुशवाह अपनी किराने की दुकान पर बैठी हुई थी। तभी बाइक से दो अज्ञात युवक आए। जिनमें से एक युवक तो बाइक पर ही बैठा रहा और दूसरे युवक ने दुकान पर आकर टॉफी मांगी। महिला जब टॉफी उठाने लगी तो उस युवक ने महिला के गले से झपट्टा मारकर सोने का मंगलसूत्र छीन लिया और बाइक पर बैठकर अपने साथी के साथ चला गया। चोरी गए मंगलसूत्र की कीमत करीब 10 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने दो अज्ञात लुटेरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने जारी किया लुटेरे का स्कैच-
लूट की वारदात का प्रकरण दर्ज करने के बाद पुलिस ने लुटेरे का स्कैच तैयार कराया है। सायबर सैल के संजय गुप्ता ने सियाबाई द्वारा बताए गए हुलिया के आधार पर करीब डेढ़ घंटे में लुटेरे युवक का स्कैच तैयार किया। जिसे पुलिस ने जिले के सभी पुलिस थानों पर भिजवाया है। शाढ़ौरा थाना प्रभारी राजेंद्रसिंह छारी के मुताबिक प्रकरण दर्ज कर आरोपी का स्कैच जारी किया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

शहर में भी हो चुकी हैं वारदातें-
जिले में चैन स्नेचिंग का यह पहला मामला नहीं है। बल्कि पिछले डेढ़ साल में शहर में ही चैन स्नेचिंग की करीब डेढ़ दर्जन से अधिक वारदातें हो चुकी हैं। लेकिन अब तक एक एक वारदात का पुलिस सुराग तक नहीं लगा सकी। नतीजतन शहर में शाम के समय महिलाएं गलियों से निकलने में भी डरने लगी है। दो दिन पहले भी अज्ञात बदमाश शहर में स्टेशन के पास से एक वृद्ध के कान से बाली खींचकर भाग गया था।

Home / Ashoknagar / दुकान पर टॉफी मांगी और खींच ले गया मंगलसूत्र, पुलिस ने बनाया स्कैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो