scriptपत्नी से विवाद पर समझौता करने भाई के साथ ससुराल आ रहा था युवक, एक्सीडेंट में दोनों की मौत | Two youths die in road accident | Patrika News
अशोकनगर

पत्नी से विवाद पर समझौता करने भाई के साथ ससुराल आ रहा था युवक, एक्सीडेंट में दोनों की मौत

सड़क दुर्घटना: शहर के पास दो सड़क दुर्घटनाएं, जिनमें दो युवकों की हुई मौत और दो घायल। इंदौर से बाइक से आ रहे थे दोनों युवक, रात एक बजे आमने-सामने से टकराई बाइक और जीप।

अशोकनगरApr 15, 2019 / 12:27 pm

Arvind jain

news

पत्नी से विवाद पर समझौता करने भाई के साथ ससुराल आ रहा था युवक, एक्सीडेंट में दोनों की मौत

अशोकनगर. शहर के पास दो सड़क दुर्घटनाएं हुईं, जिनमें दो युवकों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। पत्नी से विवाद के चलते समझौते की चर्चा करने इंदौर से युवक अपने फुफेरे भाई के साथ बाइक से ससुराल आ रहा था, लेकिन रास्ते में उसकी बाइक सामने से आई जीप से टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों ही युवकों की मौत हो गई और घटना के बाद जीप सवार जीप को छोड़कर भाग गए। वहीं शहर से सब्जी खरीदकर बाइक से गांव वापस जा रहे दो युवकों को जीप ने टक्कर मार दी, इस घटना में दोनों बाइक सवार घायल हो गए।


घटना गुना रोड पर रात करीब एक बजे की है। अशोकनगर निवासी 27 वर्षीय दीपक पुत्र राजू अहिरवार और उसका फुफेरा भाई मुंगावली निवासी राहुल पुत्र बाबूलाल अहिरवार बाइक से इंदौर से अशोकनगर आ रहे थे। शाढ़ौरा थाना क्षेत्र में मढ़ी हवेली गांव के पास सामने से आई जीप और बाइक आमने-सामने से भिड़ गई।

दुर्घटना इतनी भयानक थी कि दीपक की मौके पर ही मौत हो गई और राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। एंबुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां पर इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई।

 

रविवार को पीएम के बाद दोनों मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए गए। वहीं पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। शाढ़ौरा पुलिस के मुताबिक घटना के बाद जीप सवार जीप को वहीं पर छोड़कर भाग गए। इससे जीप को तो जब्त कर लिया गया है और जीप मालिक और ड्राईवर की तलाश की जा रही है।


पत्नी से विवाद पर समझौते की चर्चा करने आ रहे थे दोनों युवक
मृतक राहुल के भाई संजीव ने बताया कि दीपक अहिरवार का विवाह जिले के कूड़ई गांव में हुआ था। लेकिन पत्नी से उसका विवाद चल रहा था और पत्नी द्वारा भरण-पोषण की मांग की जा रही थी। दीपक और राहुल इंदौर में काम करते हैं। ससुराल पक्ष ने दीपक को समझौते की चर्चा करने के लिए बुलाया था। 

इससे दीपक अहिरवार अपने फुफेरे भाई राहुल के साथ बाइक से ही इंदौर जा रहा था। मृतक के परिजनों के मुताबिक विवाद में ससुराल पक्ष द्वारा प्रकरण दर्ज कराने की धमकी दी जा रही थी और इस डर से वह अशोकनगर पहुंचने के लिए बाइक से ही रवाना हो गया था। मृतक दीपक की दो साल की बेटी और डेढ़ साल का एक बेटा है।

 


पड़ताल: सिर में थी गंभीर चोट, हेलमेट होता तो बच सकती थी जान
दोनों ही बाइक सवार युवकों के सिर में गंभीर चोट लगी थी और दोनों ही हेलमेट नहीं लगाए हुए थे। यदि युवक हेलमेट लगाए होते तो सिर में गंभीर चोट से नहीं लगती और उनकी जान बच सकती थी। यातायात पुलिस द्वारा कई जागरुकता कार्यक्रम चलाए जाते हैं और हेलमेट न लगाने पर जुर्माना भी वसूल किया जाता है, साथ ही हेलमेट की अनिवार्यता समझाई जाती है। लेकिन दोपहिया चालकों में हेलमेट की जागरुकता नहीं आ रही है। नतीजतन दुर्घटनाओं में मौतों का ग्राफ बढ़ रहा है।

यहां जीप की टक्कर से घायल हुए बाइक सवार
पिपनावदा निवासी 18 वर्षीय दिनेश पुत्र अहिरवार और तूमैन निवासी 14 वर्षीय सौरव पुत्र दिमानसिंह अहिरवार शहर में सब्जी खरीदने के लिए आए थे। सब्जी खरीदकर बाइक से वह वापस लौट रहे थे। दोपहर 12 बजे वह जब कोलुआ रोड पर गार्डन के पास पहुंचे, तभी एक बोलेरों ने बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों बाइक सवार घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Home / Ashoknagar / पत्नी से विवाद पर समझौता करने भाई के साथ ससुराल आ रहा था युवक, एक्सीडेंट में दोनों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो