बहस करते और धमकाते राज्यमंत्री बीजेपी प्रत्याशी का वीडियो वायरल, सिख समाज को धमकाने का आरोप, देखें वीडियो

मुंगावली विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह और लोगों के बीच बहस का वीडियो वायरल, पत्रिका नहीं करता वीडियो की पुष्टि...

By: Shailendra Sharma

Published: 17 Oct 2020, 10:37 PM IST

अशोकनगर/मुंगावली. मध्यप्रदेश में शनिवार दोपहर को सोशल मीडिया पर अचानक वायरल हुए एक वीडियो से राजनैतिक गर्मी बढ़ गईं। वीडियो में राज्यमंत्री व भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्रसिंह यादव सिख समाज के लोगों के बीच से गुस्साए हुए जाते दिखे, जिसमें दोनों तरफ से बहसबाजी होते दिख रही है। वीडियो वायरल होते ही कांग्रेस ने भाजपा पर सिख समाज को धमकाने का आरोप लगाया तो वहीं सिख समाज ने प्रेस वार्ता कर कांग्रेसियों पर ही उनके कार्यक्रम में विवाद करने का आरोप लगा दिया।

वायरल वीडियो में क्या ?
मामला शनिवार को मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के हाजूखेड़ी का है, जहां पर गुरुद्वारे में सिख समाज का कार्यक्रम था और समाज ने भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्रसिंह यादव को वहां बुलाया था। इसी कार्यक्रम का दोपहर के समय वीडियो वायरल हुआ। तो कांग्रेस ने ट्वीट कर भाजपा प्रत्याशी पर धमकाने और सिख समाज का अपमान करने का आरोप लगाया। तो वहीं ईसागढ़ तहसील के भिंयाखेड़ी निवासी भगवानसिंह पुत्र लक्खासिंह संधु ने बहादुरपुर पुलिस थाने में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ शिकायत की कि हाजूखेड़ी गुरुद्वारे में बृजेंद्रसिंह मुझ पर भड़क गए और कहा कि अमरोद का यादव हूं और सिख समाज के लोगों के चुनाव के बाद ठिकाने लगा दूंगा। शिकायत के दौरान सिख समाज के कई लोग मौजूद रहे।

देखें वीडियो-

सिख समाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर लगाया आरोप
एक तरफ जहां थाने में शिकायत दर्ज हुई वहीं दूसरी तरफ घटना के बाद सिख समाज के लोग मुंगावली पहुंचे और प्रेस वार्ता कर मामले की जानकारी दी। साथ ही कहा कि समाज का कार्यक्रम था, जिसमें बृजेंद्रसिंह को बुलाया गया था। लेकिन विधानसभा क्षेत्र से बाहर के कुछ समाज के कांग्रेसी आए और उन्होंने बृजेंद्रसिंह से बहस की व गाली-गलौंच की। अवतारसिंह संधु और समाज के लोगों ने कहा कि जो वीडियो वायरल किया गया है, उसे काटा गया है और दूसरे पक्ष द्वारा गाली दिए जाने का वीडियो काट दिया गया है। सिख समाज ने कांग्रेस के मलकीतसिंह संधु, भगवानसिंह संधु व अन्य तीन-चार लोगों पर षड़यंत्र का आरोप लगाया है और कहा कि बिना बुलाए वह
हमारे कार्यक्रम में घुस आए थे।

राज्यमंत्री बृजेन्द्र यादव का बयान
वहीं इस पूरे घटनाक्रम और वायरल वीडियो पर राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव का बयान भी सामने आया है उन्होंने बताया कि मुझे सिख समाज ने गुरुद्वारे पर हो रहे कार्यक्रम में बुलाया था, चर्चा हो रही थी, उसी समय कांग्रेस के चार-पांच लोग आए और बहस करने लगे। उन्होंने अपशब्द भी बोले तो मुझे गुस्सा आ गया, हालांकि वीडियो में जो दिखाया जा रहा है वह गलत है और मैं वीडियो की जांच कराने की मांग कर रहा हूं।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned