scriptवो कमरे में जैसे ही घुसा, लड़की ने उतार दिए कपड़े और बना लिया वीडियो | women sexually exploiting blackmailed pornographic videos photos jail | Patrika News
अशोकनगर

वो कमरे में जैसे ही घुसा, लड़की ने उतार दिए कपड़े और बना लिया वीडियो

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का मामला,

अशोकनगरSep 27, 2019 / 11:33 am

Amit Mishra

Girl blackmailing racket

अशोकनगर. प्रदेश में हनी ट्रैप honeytrap का मामला सामने आने के बाद प्रदेश के अलग अलग जिलों में इस तरह के मामले सामने आने लगे है। प्रदेश के अशोकनगर जिले से भी कुछ इस तरह का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार जिले मेें कुछ इस तरह का गिरोह सक्रिय है कि पहले व्यक्ति को अपने बातों मेें फसाती है और फिर उसके बाद आदमियों को किसी होटल में बुलाकर कपड़े आदि उतरवा कर वीडियों और फोटो बनाकर sexx racket raid
ब्लैकमेलिंग blackmailing करती थी।

 

आदमी भी अपनी इज्जत के डर से इन लोगों को मांगी गई मोटी रकम दे देता था। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई दोनों महिलाओं द्वारा एक आदमी से 15 से 20 लाख रुपए की वसूली करती थी। अंदाजा ये भी लगाया जा रहा है कि ये दोनों महिलाए आदमियों को जिस होटल में बुलवाती थी वहां पहले से ही कोई न कोई मौजूद रहता था जो वीडियों और फोटो बनता था। हालाकि पुलिस मामले की जांच कर रही है,लेकिन अभी तक पुलिस इस बात का खुलासा नहीं किया है।

ब्लैकमेल करने वाली दोनों महिलाओं गिरफ्तार
जिले में इसी तरह उड़ीसा निवासी व्यक्ति को अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने वाली दोनों महिलाओं को न्यायालय ने जेल भेज दिया है। साथ ही पुलिस को अब इन महिलाओं के दोनों फरार साथियों की तलाश है। साथ ही इन महिलाओं से ठगे जा चुके लोगों का भी पुलिस को इंतजार है, ताकि जिले में इस तरह के ब्लैकमेलिंग के मामले न हो सकें।

MUST READ : सेक्स रैकेट का भंडा फूटा: होटल में रंगरेलियां मना रहे थे डॉक्टर समेत कई रईसजादे , देखें वीडियो

22 अगस्त को शिकायत दर्ज की थी
उड़ीसा निवासी शंशिकांत राउत अशोकनगर के एक ठेकेदार के यहां सुपरवाईजर का काम करता है। शशिकांत और उसके साथी जयराम की शिकायत पर पुलिस ने पूजा, निक्की रजक, सुखदेव, संजीव यादव और विशाल अग्रवाल के खिलाफ 22 अगस्त को शिकायत दर्ज की थी। सुपरवाईजर और उसके साथी ने आरोप लगाया था कि निक्की रजक और उसके साथियों ने जयराम के कपड़े उतार फोटो-वीडियो बना लिए और ब्लैकमेल कर 15 लाख की मांग व डेढ़ लाख रुपए वसूल लिए थे। पुलिस ने गुरुवार को दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया था।

 

तलाश में जुटी हुई है
कोतवाली प्रभारी पीपी मुदगल ने बताया कि दोनों महिलाओं को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया गया, न्यायालय ने दोनों को जेल भेज दिया। वहीं संजीव यादव और विशाल अग्रवाल फरार है, पुलिस ने उनकी तलाश में जुटी हुई है।

MUST READ: हनी ट्रैप के खुलासे के बाद रोज पकड़ में आ रहा सेक्स रैकेट, फिर आया नया मामला, 6 महिलाएं गिरफ्तार

शहर में चर्चा, कई लोगों को निशाना बनाकर लूटे रुपए-
इस मामले के खुलासे के बाद शहर में अब चर्चा चल रही है कि इस तरह से ब्लैकमेल कर शहर के कई लोगों को निशाना बनाया गया और उनसे लाखों रुपए वसूले गए। हालांकि ब्लैकमेलिंग का शिकार हो चुके लोग इस मामले में आगे आने से बच रहे हैं।

MUST READ: फिर बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ाया, इस बार 9 महिलाएं और 11 पुरुष गिरफ्तार

ब्लैकमेलिंग के कारोबार चलते रहते हैं
लोगों का कहना है कि इसी तरह से ब्लैकमेलिंग का शिकार हुए लोग शिकायत करने से बचते हैं और ऐसे ब्लैकमेलिंग के कारोबार चलते रहते हैं। शहर में चर्चा है कि यदि पूछताछ की जाए तो कई अन्य नाम भी सामने आ सकते हैं और यह भी चर्चा है कि इसी तरह से एक दुकानदार व एक कंप्यूटर संचालक से भी दो से तीन लाख रुपए वसूल किए गए थे।

Home / Ashoknagar / वो कमरे में जैसे ही घुसा, लड़की ने उतार दिए कपड़े और बना लिया वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो