scriptहनी ट्रैप पार्ट 2: दलाल लाते थे ग्राहक, जिस्मफरोशी के बाद लड़कियां करती थी ब्लैकमेल | Honey Trap racket 2 latest : brokers customers Jismafaroshi blackmail | Patrika News
भोपाल

हनी ट्रैप पार्ट 2: दलाल लाते थे ग्राहक, जिस्मफरोशी के बाद लड़कियां करती थी ब्लैकमेल

रुपए न देने पर एफआईआर की देती थी धमकी

भोपालSep 24, 2019 / 12:56 pm

Amit Mishra

Honey Trap racket part 2

भोपाल। प्रदेश में चल रहा हनी ट्रैप के मामला में जहां एक तरफ रोज नए नए खुलासे हो रहे है वही दूसरी ओर आज प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक और हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। राजधानी के थाना निशातपुरा ने दो लड़कियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस गलत काम में दोनों लड़कियां Honey Trap racket part 2 दलालों के brokers माध्यम से ग्राहकों customers को अपने तक बुलाती थी। उनके बाद जिस्मफरोशी Jismafaroshi के बाद ब्लैकमेल blackmail करती थी।

 

बाद में दोनों लड़कियां द्वारा और अधिक रुपए मांगे जाते थे और यादि ग्राहक पैसे देने से मना करते थे तो ग्राहकों पर दोनों लड़कियां एफआईआर दर्ज कराने की धमकी देती थी।ऐसे में मजबूरी में ग्राहक लाखों रुपए देते थे। इस मामले का खुलासा के संबंध में एसपी नार्थ शैलेन्द्र सिंह चौहान आज दोपहर 02 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की जानकारी देगें।

MUST READ : सेक्स रैकेट का भंडा फूटा: होटल में रंगरेलियां मना रहे थे डॉक्टर समेत कई रईसजादे , देखें वीडियो

Honey Trap
IMAGE CREDIT: patrika

डेढ़ लाख ऐठ लिए
जानकारी के अनुसार ऐसे ही एक युवक से डेढ़ लाख ऐठने के बाद और अधिक पैसे मांग करने लगी। बाद में युवक द्वारा पैसे नहीं देने पर महिलाओं ने रिपोर्ट करवा दिया और युवक को जेल जाना पड़ा। युवक पर अगस्त माह में निशातपुरा में बलात्कार का मामला दर्ज़ कराया गया था।

 

MUST READ : बच्चे को घर में दफनाकर मोहल्ले में पूछता रहा- कहां है बच्चा

 

पुलिस ने दो लड़कियों और दो दलाल को किया गिरफ्तार
भोपाल पुलिस ने दो लड़कियों और दो दलाल को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई दोनों लड़कियां मुंबई, गोवा, पूना सहित अन्य जगहों पर फाइव स्टार होटल्स में रुक चुकी है। बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां 15 से 20 हज़ार रुपए एक रात का लेती थी।


गैंग के शिकार व्यापारी की पीड़ा: कंगाल बना दिया
इस मामले को दो दिन पहले पत्रिका ने एक पीड़ित व्यापारी के हवाले से खबर प्रकाशित की थी। व्यापारी ने बताया था कि मेरा एमपी नगर जोन-२ में व्यापार है। करीब आठ माह पहले शापिंग मॉल के पब में एक युवती से पहचान हुई। हम दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए। इसके बाद गहरी दोस्ती हो गई। युवती ने मार्च 2019 में मुझे मिनॉल रेसीडेंसी में अपने डुपलेक्स पर बुलाया। दोनों के बीच राजी खुशी से संबंध बने। इसके बीच अयोध्या नगर थाने से फोन आया कि युवती ने तुम्हारे खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की है। मैं डर गया। तुरंत ही मैने युवती को फोन लगाया। उसने बताया कि किसी ने हम दोनों के वीडियो बना लिए हैं। वह वीडियो मेरे परिवार को उपलब्ध करा देगा।

 

व्यवसाय करने के लिए पैसा नहीं बचा
इस डर से मैंने पुलिस को शिकायत कर दी है। अगले रोज युवती का फोन आया कि वीडियो डिलीट करने के लिए 30 लाख रुपए अगल आदमी मांग रहा है। बदनामी के डर से मैं तैयार हो गया। बाद में 16 लाख रुपए एक पुलिसकर्मी ने लिए। जबकि बाकी की रकम युवती के साथ युवक ने रखी। करीब 25 दिन पहले इसी युवती ने निशातपुरा थाने में इंद्रपुरी के एक व्यापारी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। मेरे पास अब व्यवसाय करने के लिए पैसा नहीं बचा है।

Home / Bhopal / हनी ट्रैप पार्ट 2: दलाल लाते थे ग्राहक, जिस्मफरोशी के बाद लड़कियां करती थी ब्लैकमेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो