scriptपाकिस्तान के इस इलाके से बच्चों का लगातार हो रहा अपहरण | Children are kidnap from this place in Pakistan | Patrika News
एशिया

पाकिस्तान के इस इलाके से बच्चों का लगातार हो रहा अपहरण

पाकिस्तान के कसूर इलाके से एक बच्चे के अपहरण सूचना है
इस तीन नाबालिगों की कुकर्म के बाद हत्या कर दी गई

Sep 20, 2019 / 11:14 pm

Mohit Saxena

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की चुनिया तहसील में तीन नाबालिग लड़कों के शव मिलने के दो दिन बाद कसूर इलाके से एक बच्चे के अपहरण सूचना है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी सामने आई है। पुलिस के अनुसार तीन नाबालिग लड़कों से कुकर्म करने के बाद उनकी हत्या कर दी गई।
‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम पर छाया ‘आसमानी संकट’, कई इलाकों में इमरजेंसी घोषित

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार रात दो मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने हाशिम चौक से दो बच्चों का अपहरण करने का प्रयास किया था। उनका पीछा किए जाने के बाद हालांकि उन्होंने एक लड़के को बेहोशी की हालत में छोड़ दिया।
जो बच्चा अपहरण होने से बच गया, उसे तहसील मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरा अभी भी लापता है। मंगलवार को तीन नाबालिग लड़कों के शव पाए गए थे। पुलिस ने पुष्टि की कि तीनों को दफनाने से पहले उनके साथ क्रूरता से कुकर्म किया गया था।
स्थानीय लोगों का कहना है कि एक पांचवा बच्चा भी गायब है। उन्हें शक है कि नाबालिग लड़कों से कुकर्म करने के बाद उनकी हत्या के पीछे एक रैकेट है। पिछले कुछ वर्षों के दौरान कसूर इलाके में बच्चों के साथ दुर्व्यवहार, कुकर्म, दुष्कर्म और हत्या की कई घटनाएं सामने आई हैं।
जनवरी 2018 में एक छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई थी, जिसका शव शहर में कूड़े के ढेर में पाया गया था।

Home / world / Asia / पाकिस्तान के इस इलाके से बच्चों का लगातार हो रहा अपहरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो