scriptचोर-पुलिस में मुठभेड़, छात्राओं ने लगा दी दूसरी मंजिल से छलांग | firing near a girl's college in Pakistan, 12 injured in panic stampede | Patrika News
एशिया

चोर-पुलिस में मुठभेड़, छात्राओं ने लगा दी दूसरी मंजिल से छलांग

पुलिस और कार चोरों के बीच हुई मुठभेड़, गोलियों की आवाज सुनकर छात्राओं को लगा कि आतंकवादी हमला है

Feb 11, 2016 / 12:08 pm

पुनीत पाराशर

caused panic shopkeeper

Aerial firing caused panic shopkeeper

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक महिला कॉलेज के निकट पुलिस और कार चोरों के बीच हुई मुठभेड़ के कारण अफरा-तफरी मच गई। हालांकि गोलीबारी में किसी की जान नहीं गई लेकिन भगदड़ में 12 लड़कियां घायल हो गईं। क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी फखर सुल्तान ने कहा कि पुलिस और कार चोरों के बीच मुठभेड़ हो गयी और गोलियों की आवाज सुनकर छात्राओं को लगा कि यह एक आतंकवादी हमला है। उन्होंने कहा कि घटना का आतंकवाद से कोई लेना-देना नहीं है और घबराने की कोई जरूरत नहीं है।

दहशत में दूसरी मंजिल से कूदीं
सुरक्षाकर्मी द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक गोलीबारी के कारण लड़कियां सुरक्षित स्थान तलाश करने के लिए भागने लगी, जिनमें से कुछ लड़कियों ने भवन की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी जबकि कुछ लड़कियों ने कॉलेज की बाहरी दीवार से छलांग लगा दी। इस अफरा-तफरी में करीब एक दर्जन लड़कियों को चोट लगी है और उनका इलाज चल रहा है।

अभी भरे नहीं हैं पुराने जख्म
उत्तर पश्चिम पाकिस्तान के एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय पर 20 जनवरी को तालिबान द्वारा किये गये हमले में 21 लोगों की मौत हो गयी थी। मरने वालों में अधिकतर छात्र थे। इस घटना के बाद से ही सुरक्षा को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

Home / world / Asia / चोर-पुलिस में मुठभेड़, छात्राओं ने लगा दी दूसरी मंजिल से छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो