scriptपाकिस्तान की बेशर्मी पर पॉर्नस्टार ने कसा तंज, कहा-देखों मेरी आंखें ठीक हैं | Johnny Sins adult star reply on Pak Envoy Abdul Basit Tweet | Patrika News
एशिया

पाकिस्तान की बेशर्मी पर पॉर्नस्टार ने कसा तंज, कहा-देखों मेरी आंखें ठीक हैं

पाक के पूर्व राजदूत अब्दुल बासित की करतूत पर पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स ने ट्वीट किया
बासित के बयान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया

Sep 05, 2019 / 08:47 am

Mohit Saxena

abdul.jpeg
नई दिल्ली। पाकिस्तान की बेशर्मी पूरी दुनिया में उजागर हो रही है। हाल ही में पाक के पूर्व राजदूत अब्दुल बासित की करतूत ने सबको हैरान कर दिया। पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स की तस्वीर को ट्वीटर पर पोस्ट कर उन्होंने उसे कश्मीरी बताकर पैलेट गन का शिकार बताया। इसे लेकर बासित के बयान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया।
भारत को परमाणु धमकी देने वाले पाक रेल मंत्री की अपने देश में ही फजीहत, लगा अस्थाई बैन

https://twitter.com/abasitpak1?ref_src=twsrc%5Etfw
इस पर जवाब देते हुए जॉनी ने कहा कि मेरी आंखें ठीक है। जॉनी सिन्स ने पूर्व पाकिस्तानी राजनयिक को अपने ट्विटर फॉलोअर्स को बढ़ाने के लिए आभार व्यक्त किया। साथ ही बासित का मजाक उड़ाते हुए सिन्स ने लिखा की मेरी आंखे ठीक हैं।
गौरतलब है कि मंगलवार को अब्दुल बासित ने पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स की तस्वीर को रिट्वीट कर उसे कश्मीर में पैलेट गन का शिकार बता दिया। इतना ही नहीं,जब उनकी बेशर्मी पर लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने तुरंत अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।
उस ट्वीट में लिखा था कि अनंतनाग का यूसुफ, पैलेट के कारण अपने आंखों की रोशनी खो बैठा। कृपया आवाज उठाएं।’उनकी इस करतूत को पाकिस्तान की एक पत्रकार ने पकड़ा। उन्होंने लिखा कि भारत में पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त अब्दुल बासित, जॉनी सीन्स को कश्मीरी बता रहे हैं, जो पैलेट गन के कारण अपना आंख खो बैठा।’
विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / world / Asia / पाकिस्तान की बेशर्मी पर पॉर्नस्टार ने कसा तंज, कहा-देखों मेरी आंखें ठीक हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो