scriptMaryam Nawaz का दावा, इमरान सरकार जनवरी तक खुद सत्ता से बेदखल हो जाएगी | Maryam Nawaz claims, Imran government itself remove by January | Patrika News
एशिया

Maryam Nawaz का दावा, इमरान सरकार जनवरी तक खुद सत्ता से बेदखल हो जाएगी

Highlights

पाक के पूर्व पीएम नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) की बेटी ने कहा कि वर्तमान सरकार जनवरी तक सत्ता से बाहर होगी।
मरीयम नवाज (Mariyam Nawaz) ने कहा कि इस सरकार का कोई कानूनी आधार नहीं है।

नई दिल्लीOct 13, 2020 / 07:24 pm

Mohit Saxena

Mariyam NAwaz

मरीयम नवाज।

इस्लामाबाद। पाक में इमरान सरकार के खिलाफ विपक्ष जमकर हमला बोल रहा है। पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) (Pakistan Muslim League-Nawz) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज (Mariyam Nawaz) का दावा है कि वर्तमान इमरान सरकार जनवरी माह तक खुद सत्ता से बाहर हो जाएगी।
Donald Trump की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, कहा- वे पहले से ज्यादा ताकतवर महसूस कर रहे

मरियम नवाज के अनुसार इमरान सरकार विपक्ष के प्रयास के बिना जल्द बेदखल हो जाएगी। उन्होंने वर्तमान सरकार को निकम्मी सरकार कहा। पार्टी उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने सरकार पर आरोप लगाया है कि जब जनरल मुशर्रफ सत्ता में थे, तब भी पीएलएम-एन पर इस तरह के अत्याचार नहीं होते थे। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वे इस सरकार को सरकार का दर्जा नहीं देतीं हैं। यह सरकार सरकार कहलाने के लायक ही नहीं है।
खान को एक बेपरवाह शख्स बताया

पार्टी उपाध्यक्ष मरियम नवाज के अनुसार यह सरकार न तो अपनी मूल भावना में संवैधानिक है और न ही इसका कोई कानूनी आधार है। उन्होंने खान को एक बेपरवाह शख्स बताया। उन्होंने कहा कि वे ऐसे इंसान हैं, जिसे आम जनता की परवाह नही है। उसे सिर्फ खुद की चिंता है। वह व्यक्ति जो अपने विरोधियों को चुप कराना चाहता है और जो कभी भी आम जनता के साथ किसी तरह का जुड़ाव नहीं महसूस करता।
US ELECTION 2020: बिडेन ने ट्रंप पर बढ़त बनाई, इलेक्टोरल वोट्स जीतने के मौके बढ़े

पार्टी नवाज शरीफ के साथ खड़ी

मरियम नवाज ने अपनी पार्टी पीएमएल (एन) पार्टी के भीतर किसी तरह के विभाजन या अलगाव की बात को इनकार करते हुए कहा कि पार्टी अध्यक्ष शाहबाज शरीफ का अपना एक नजरिया है और यह एक पुरानी बात हो चुकी है। उन्होंने शाहबाज शरीफ को अपने पिता समान बताया और कहा कि पीएमएल-एन के भीतर कोई दरार नहीं है, पूरी पार्टी नवाज शरीफ के साथ खड़ी है। उन्होंने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों ने शरीफ भाइयों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश की है, उन्होंने हमेशा मुंह की खाई है।

Home / world / Asia / Maryam Nawaz का दावा, इमरान सरकार जनवरी तक खुद सत्ता से बेदखल हो जाएगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो