scriptPakistan के मौलना ने कोरोना पर दी नई थ्योरी, कहा-हम जब सोते हैं तब संक्रमण भी सो जाता है | Maulana of Pakistan said- Corona also falls asleep when we sleep | Patrika News
एशिया

Pakistan के मौलना ने कोरोना पर दी नई थ्योरी, कहा-हम जब सोते हैं तब संक्रमण भी सो जाता है

Highlights

मौलाना ने कहा- जितना ज्यादा से ज्यादा हम सोएंगे उतना ही कोरोना वायरस भी सोएगा। यह हमें कम नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा।
इसे पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत (Naila Inayat) ने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है।

नई दिल्लीJun 14, 2020 / 11:13 pm

Mohit Saxena

pakistan maulavi

पाक के एक मौलवी का बेतुका बयान ।

इस्लामाबाद। पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Covid-19) से जूझ रही है। पाकिस्तान भी इस संक्रमण की मार झेल रहा है। ऐसे में पाक के एक मौलवी का बेतुका बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत (Naila Inayat) ने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। इस वीडियो क्लिप में मौलवी साहब एक भीड़ को संबोधित कर यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि अगर कोरोना वायरस महामारी से बचना है तो लोग ज्यादा से ज्यादा सोने की आदत डालें।
https://twitter.com/nailainayat/status/1271909481480425474?ref_src=twsrc%5Etfw
डॉक्टर का हवाला देकर सुझाया नुस्खा

इस वीडियो में मौलवी साहब यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि हमारे डॉक्टर हमेशा हमें ज्यादा सोने की हिदायत देते हैं। जितना ज्यादा से ज्यादा हम सोएंगे उतना ही वायरस भी सोएगा। यह हमें कम नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा। जब हम सोते हैं तो यह सो जाता है, जब हम मरते हैं तो यह मर जाता है।
पाकिस्तान में रविवार तक कोरोना के 139,230 मामले आ चुके हैं। वहीं 35 हजार 702 नए मामले आए हैं। इनमें से सिंध प्रांत में 51 हजार 518 और पंजाब प्रांत में 50 हजार 87, खैबर पख्तूनख्वाह में 17,450, बलूचिस्तान में 7,866, इस्लामाबाद में 7,163, गिलगित बालटिस्तान में 1,044 और पाकिस्तान के कब्जे में कश्मीर में 574 मामले आए हैं।

Home / world / Asia / Pakistan के मौलना ने कोरोना पर दी नई थ्योरी, कहा-हम जब सोते हैं तब संक्रमण भी सो जाता है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो