scriptनेपाल: बस नदी में गिरने से एक भारतीय समेत 6 लोगों की मौत | Nepal: Bus fallen into river, 6 people die | Patrika News
एशिया

नेपाल: बस नदी में गिरने से एक भारतीय समेत 6 लोगों की मौत

एक रिपोर्ट के अनुसार- नेपाल में सड़कों की खराब हालत और लापरवाही से वाहन चलाना दुर्घटनाओं का मुख्य कारण हैं।

नई दिल्लीOct 21, 2018 / 08:10 pm

Navyavesh Navrahi

nepal

नेपाल: बस नदी में गिरने से एक भारतीय समेत 6 लोगों की मौत

नेपाल के नवलपरासी जिले से हादसे की खबर है। रिपोर्ट के अनुसार- एक बस नदी में गिर गई, जिसमें एक भारतीय समेत छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार- मध्य-बिंदू नगर क्षेत्र में हुई इस दुर्घटना में बिहार निवासी बिधानंद यादव की मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार- बस इतिहारी से भैरहवां जा रही थी कि रास्ते में अनियंत्रित हो गई और अरूण नदी में गिर गई। इसमें एक बच्चे सहित पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
डोनाल्ड ट्रंप बोले, राष्‍ट्रपति चुनाव में रूस की दखलंदाजी की आशंका पर ओबामा ने कुछ नहीं किया

एक रिपोर्ट में नवलपुर जिला पुलिस कार्यालय के हवाले से बताया गया है कि गंभीर रूप से घायल एक यात्री की बाद में मौत हो गई जबकि अन्य घायलों का भरतपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार- 36 घायल यात्रियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि मामूली रूप से घायल छह घायलों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।
ब्राजील राष्‍ट्रपति चुनाव: बोलसोनारो के खिलाफ लगे ‘नॉट हिम’ के नारे

एक रिपोर्ट के अनुसार- नेपाल में सड़कों की खराब हालत और लापरवाही से वाहन चलाना दुर्घटनाओं का मुख्य कारण हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार- सड़क हादसे दुनिया में मौत का आठवां सबसे बड़ा कारण हैं। सड़क दुर्घटना से होने वाली मौतों में करीब 70 प्रतिशत विकासशील देशों में होती है।

Home / world / Asia / नेपाल: बस नदी में गिरने से एक भारतीय समेत 6 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो