scriptथाईलैंड बम धमाका: हिरासत में लिए गए दो भारतीय | Thai bombing case: Two Indians taken into custody | Patrika News
एशिया

थाईलैंड बम धमाका: हिरासत में लिए गए दो भारतीय

थाईलैंड में हुए बम धमाके को लेकर पुलिस ने दो भारतीयों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

Sep 07, 2015 / 05:40 pm

सुभेश शर्मा

thailand bomb blast

thailand bomb blast

बैंकॉक। थाईलैंड पुलिस ने दो भारतीयों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों को थाईलैंड के ब्रह्मा मंदिर में हुए बम धमाके के वॉनटेड संदिग्ध के साथ सीसीटीवी कैमरे में बात करते देखा गया था। इसी के चलते थाई पुलिस ने इन्हें हिरासत में लिया है। सूत्रों का कहना है कि दोनों भारतीयों को पूछताछ के लिए सेना के कैंप में ले जाया गया है। वहीं भारतीयों के बारे में अभी कुछ ज्यादा जानकारी नहीं मिली है और पूछताछ किस सिलसिले में की जा रही है इसके बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

हिरासत में लिए गए दोनों भारतीयों का नाम उजागर नहीं किया गया है। आपको बता दें कि अस्सिटेंट पुलिस कमिश्नर जनरल प्रावुत के नेतृत्व में 20 पुलिस कर्मियों की टोली माइमुना गार्डन होम अपार्टमेंट में रविवार रात करीब 9 बजे तलाशी के लिए गई थी। बताया जा रहा है कि दोनों भारतीयों ने एक दूसरे एक अगल-बगल में रूम लिया हुआ था और पुलिस को इनके रूम में से बम बनाने की सामग्री भी मिली है। इसके अलावा जो एक विदेशी भी रूम पर रहा था और थाईलैंड की रहने वाली जिस महिला ने रूम किराए पर दिया था दोनों ही केस में वॉनटेड हैं।

थाईलैंड पुलिस इलाके में आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। गौरतलब है कि 17 अगस्त को थाईलैंड के प्रसिद्ध इरावान ब्रह्मा श्राइन में बम धमाका हुआ था। इस धमाके में करीब 20 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे।

Home / world / Asia / थाईलैंड बम धमाका: हिरासत में लिए गए दो भारतीय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो