scriptऔरैया सदर से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर की कोरोना वायरस से मृत्यु | Auraiya Sadar BJP MLA Ramesh Diwakar Corona virus death | Patrika News

औरैया सदर से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर की कोरोना वायरस से मृत्यु

locationऔरैयाPublished: Apr 23, 2021 10:42:53 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

Auraiya Sadar BJP MLA Ramesh Diwakar death : कोरोना संक्रमित होने के बाद इलाज के लिए रमेश दिवाकर को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

औरैया सदर से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर की कोरोना से मृत्यु

औरैया सदर से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर की कोरोना से मृत्यु

औरैया. Auraiya Sadar BJP MLA Ramesh Diwakar death : कोरोना के कहर में कोई बच नहीं रहा है। औरैया सदर से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर की कोरोना वायरस संक्रमण से मृत्यु हो गई है। कोरोना संक्रमित होने के बाद इलाज के लिए रमेश दिवाकर को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। विधायक रमेश दिवाकर के निधन की खबर के बाद पूरे क्षे़त्र में दुख की लहर फैल गई।
वर्ष 2017 में बने विधायक :- रमेश दिवाकर 58 वर्ष ने औरैया शहर के मोहल्ला तिलक नगर निवासी थे। वह चौधरी विशंभर सिंह भारती विद्यालय में बतौर व्यायाम शिक्षक काम करते थे। औरैया में भाजपा के जिला अध्यक्ष रहे रमेश दिवाकर ने वर्ष 2009 और वर्ष 2014 में इटावा सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी से टिकट की मांग की थी। पर वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में औरैया सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर विधायक चुने गए।
उत्तर प्रदेश में 23 अप्रैल से ड्राइविंग लाइसेंस बनना बंद, जानें इसकी वजह

वर्ष 2004 से सक्रिय राजनीति :- औरैया सदर भाजपा विधायक रमेश चंद्र दिवाकर की पत्नी लक्ष्मी देवी और दो बड़ी बेटियां और दो बेटे हैं। वर्ष 2000 से आरएसएस से जुड़े रहे। वर्ष 2004 से सक्रिय राजनीति में आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो