scriptAuraiya : तेज रफ्तार कार और कटेंनर की भिड़ंत में तीन की मौत, कई घायल, सीएम ने दिए युद्धस्तर पर राहत कार्य के निर्देश | uncontrolled speeding car hit container in auraiya many died and injured cm yogi adityanath sadden | Patrika News
औरैया

Auraiya : तेज रफ्तार कार और कटेंनर की भिड़ंत में तीन की मौत, कई घायल, सीएम ने दिए युद्धस्तर पर राहत कार्य के निर्देश

औरैया के सदर कोतवाली के मिहौली क्षेत्र में सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

औरैयाOct 17, 2022 / 11:13 am

lokesh verma

uncontrolled-speeding-car-hit-container-in-auraiya-many-died-and-injured-cm-yogi-adityanath-sadden.jpg
यूपी में तेज रफ्तार वाहनों के चलते आए दिन हो रहे हादसों में लोग जान गंवा रहे हैं। सुल्तानपुर में जहां शनिवार को 230 की स्पीड से फर्राटा भर रही बीएमडब्ल्यू कार ने एक कंटेनर को टक्कर मार दी। वहीं, सोमवार को औरैया में एक तेज रफ्तार कार की कंटेनर से जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख जताते हुए युद्धस्तर पर राहत कार्य चलाने के निर्देश दिए हैं।
दरअसल, यह भीषण सड़क दुर्घटना औरैया के सदर कोतवाली के मिहौली क्षेत्र में हुई है। जहां सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कार कंटेनर में घुस गई। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों के शवों को जहां पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिलाधिकारी और एसपी चारू निगम ने घटनास्थल पर जाकर राहत कार्य तेज कराते हुए घायलों को तत्काल इलाज के लिए भिजवाया है।
यह भी पढ़े – करवाचौथ के बाद पति की मौत, वियोग में पत्नी ने भी तोड़ा दम

मुख्यमंत्री ने जनहानि पर प्रकट किया गहरा दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औरैया सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए।

Home / Auraiya / Auraiya : तेज रफ्तार कार और कटेंनर की भिड़ंत में तीन की मौत, कई घायल, सीएम ने दिए युद्धस्तर पर राहत कार्य के निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो