scriptVRS लेने वाले DGP बोले-‘राजनीति में आना कोई गुनाह नहीं, बिना गॉडफादर करना पड़ेगा संघर्ष’ | Bihar Former DGP Gupteshwar Pandey's Statement On Contesting Election | Patrika News
औरंगाबाद

VRS लेने वाले DGP बोले-‘राजनीति में आना कोई गुनाह नहीं, बिना गॉडफादर करना पड़ेगा संघर्ष’

गुप्तेश्वर पांडेय ने राजनीति में प्रवेश के दिए संकेत (Bihar Former DGP Gupteshwar Pandey’s Statement On Contesting Election) (Bihar News) (Patna News) (Aurangabad News) (Gupteshwar Pandey) (Bihar Election 2020)…

औरंगाबादSep 24, 2020 / 06:04 pm

Prateek

VRS लेने वाले DGP बोले-'राजनीति में आना कोई गुनाह नहीं, बिना गॉडफादर करना पड़ेगा संघर्ष'

VRS लेने वाले DGP बोले-‘राजनीति में आना कोई गुनाह नहीं, बिना गॉडफादर करना पड़ेगा संघर्ष’

(पटना,औरंगाबाद): बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने राजनीति में प्रवेश के स्पष्ट संकेत दिए हैं। उन्होंने यहां कहा कि उनके क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में आकर उनसे मिलते हुए राजनीति में आने का आग्रह कर रहे हैं। स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के बाद बुधवार को हालांकि पांडेय ने चुनाव लड़ने की अटकलों से किनारा कर लिया था।

यह भी पढ़ें

Drugs Case: Deepika Padukone के लिए मुश्किल बने ये तीन शब्द, हो सकती है ये कार्रवाई

पार्टी ज्वाइन करने की बात से इंकार किया

गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में पूर्व डीजीपी ने कहा कि उन्होंने अभी किसी पार्टी को ज्वाइन करने का मन नहीं बनाया है। कहा कि उनके गृहक्षेत्र बक्सर के लोग आकर उनसे लगातार मिल रहे हैं और राजनीति में आने का आग्रह कर रहे हैं। पांडेय ने कहा कि अगर मैं किसी पार्टी में शामिल होकर राजनीति में आता हूं तो यह पूरी तरह जनता के दबाव में आकर लिया गया निर्णय होगा।

यह भी पढ़ें

Scheme For Farmers: किसानों को 0% ब्याज दर पर मिलेगा Loan, सरकार ने ट्रांसफर किए 800 करोड़

राजनीति में नहीं कोई गॉड फादर

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गुप्तेश्वर पांडेय ने बुधवार को फेसबुक लाइव कर लोगों से सवाल किए थे कि राजनीति में आता भी हूं तो यह कोई असंवैधानिक कार्य तो नहीं है। राजनीति में आना कोई अमर्यादित काम तो है नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि राजनीति में मैं अपने बलबूते आऊंगा। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। उन्होंने चुनाव लड़ने की संभावना से इंकार करते हुए यह सवाल उठाए थे कि राजनीति में प्रवेश करना कोई गुनाह तो है नहीं। बता दें कि वीआरएस लेने के पहले से ही यह चर्चा गरम हो कि गुप्तेश्वर पांडेय बक्सर या आरा विधानसभा क्षेत्र से जदयू उम्मीदवार के बतौर चुनाव लड़ने वाले हैं। हालांकि बाल्मीकि नगर संसदीय सीट के उपचुनाव में भी उन्हें जदयू उम्मीदवार बनाए जाने की चर्चाएं जोरों पर हैं।

Home / Aurangabad / VRS लेने वाले DGP बोले-‘राजनीति में आना कोई गुनाह नहीं, बिना गॉडफादर करना पड़ेगा संघर्ष’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो