Drugs Case: Deepika Padukone के लिए मुश्किल बने ये तीन शब्द, हो सकती है ये कार्रवाई

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 24 Sep 2020, 01:38 PM IST
Drugs Case: Deepika Padukone के लिए मुश्किल बने ये तीन शब्द, हो सकती है ये कार्रवाई
Deepika Padukone drug connection

एनसी‍बी ने Deepika Padukone के साथ सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को जारी किया समन

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले से जुड़े ड्रग एंगल में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी बनकर सामने आईं है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) से हुई पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों के नाम का खुलासा किया है। अब एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ श्रद्धा कपूर दीपिका पादुकोण का नाम भी इस मामले में जुड़ चुका है। Deepika Padukone के चैट में हुई बातचीत का स्क्रीन शॉट सामने आते ही अब एनसीबी सभी स्टार्स से कड़ाई के साथ पूछताछ करने में जुट गई है।

ये तीन शब्द... दीपिका के लिए खड़ी कर सकती हैं मुश्किलें

Deepika Padukone के चैट में पूछा गया ये सवाल माल है क्या- उनके लिए बड़ मुसीबत बन चुका है। यही तीन शब्द अब एक्ट्रेस को कई बड़ी मुसीबतों में डाल सकते है, क्योंकि दीपिका पादुकोण की कथित चैट को लेकर एनसीबी ने पूछताछ का समन जारी कर दिया है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण के साथ श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को भी समन जारी किया गया है। इन चारों से पूछताछ एनसीबी 2 दिन के अंदर कर सकती है।

अपनी चैट की वजह से फंसी दीपिका

दीपिका पादुकोण की मिली चैट में एक्ट्रेस ने अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से हशीश नाम की ड्रग्स मांग की थी। जिससे अब यह बात साबित हो रही है कि

दीपिका भी नशे की आदी थीं। दीपिका भले ही अपने ड्रग्स चैट में हुई बातचीत के चलते फंसी है लेकिन 'नशा गैंग के बारें ' में सभी एक्ट्रेस के नामों का खुलासा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पहले ही पूछताछ के दौरान कर चुकी हैं। रिया इन दिनों अपनी ड्रग्स मंडली के साथ भायखला जेल में हैं और अब वो गैंग की बाकी हीरोइंस के आने का इंतजार कर रही है।

Deepika Padukone