scriptBuddh international Circuit में Quarantine किए जाएंगे लोग, प्रशासन करेगा खाने पीने की व्यवस्था | Buddh Formula One Circuit Will be Used to Quarantine People | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Buddh international Circuit में Quarantine किए जाएंगे लोग, प्रशासन करेगा खाने पीने की व्यवस्था

Lock Down की वजह से यह लोग पूरी तरह से फंस गए हैं और इन्हें खाने पीने की दिक्कत हो रही है जिसे देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से अब इन्हें क्वॉरेंटाइन किया जाएगा

नई दिल्लीMar 31, 2020 / 04:51 pm

Vineet Singh

Buddha international Circuit

Buddha international Circuit

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉक डाउन कर दिया गया। फेस लॉक डाउन की वजह से लाखों की संख्या में लोग दिल्ली एनसीआर में फंसे हुए हैं जो यूपी बिहार समेत कई अन्य राज्यों से यहां पर काम करने आए थे।
Lock Down की वजह से यह लोग पूरी तरह से फंस गए हैं और इन्हें खाने पीने की दिक्कत हो रही है जिसे देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से अब इन्हें क्वॉरेंटाइन किया जाएगा और इनकी खाने पीने की व्यवस्था भी की जाएगी।
खास बात यह है कि इन लोगों को ग्रेटर नोएडा स्थित बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में क्वॉरेंटाइन किया जाएगा। बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट फार्मूला वन रेस के लिए फेमस है लेकिन अब इसका इस्तेमाल लोगों को क्वॉरेंटाइन करने के लिए किया जाएगा।
प्रशासन की तरफ से यहां पर लोगों के लिए उचित खाने-पीने और ठहरने की व्यवस्था की जाएगी जिससे कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

यहां पर उन लोगों को लाया जाएगा जो नोएडा और गाजियाबाद बॉर्डर पर फंसे हुए हैं और पलायन कर रहे हैं। इस आदेश के बाद बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में शेल्टर होम बनाने का काम शुरू कर दिया गया है। ऐसी जानकारी है कि जिला प्रशासन सरकारी स्कूलों को भी लोगों को कारंटाइंड करने के लिए इस्तेमाल कर सकता है।

Home / Automobile / Buddh international Circuit में Quarantine किए जाएंगे लोग, प्रशासन करेगा खाने पीने की व्यवस्था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो