scriptपूरा हो सकता है आपका नई कार खरीदने का सपना, कंपनियां दे रहीं भारी छूट | Discounts And Offers On old Cars models | Patrika News
ऑटोमोबाइल

पूरा हो सकता है आपका नई कार खरीदने का सपना, कंपनियां दे रहीं भारी छूट

एक अप्रेल 2017 से बदल रहे फ्यूल नॉर्म्स को लेकर ऑटो कंपनियां परेशानी में घिरती दिख रही हैं।

बीकानेरFeb 07, 2017 / 11:54 am

santosh

एक अप्रेल 2017 से बदल रहे फ्यूल नॉर्म्स को लेकर ऑटो कंपनियां परेशानी में घिरती दिख रही हैं। एन्वायरमेंट पॉल्युशन कंट्रोल अथॉरिटी (ईपीसीए) ने ऑटो कंपनियों और डीलर्स को अधिसूचना भेजा है कि इस अवधि के बाद से बीएस-4 फ्यूल वाले वाहन बेचे जाएंगे। 

शख्स जिसने 35 हजार की मारुति 800 को बना दिया स्पोर्ट्स कार, देखकर रह जाएंगे दंग

इसके चलते ऑटो कंपनियां कार के पुराने मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। इस मौके का फायदा उठाकर आप भी कार खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं। 

हीरो ने लॉन्च किया कमाल का माइलेज देने वाला स्कूटर, कीमत 20 हजार रुपए से भी कम

कंपनियां अपने पुराने मॉडलों को निकालने के लिए इन दिनों तरह-तरह के लुभावने ऑफर्स दे रही हैं, जिनके असर दिखने भी लगे हैं। ईपीसीए ने सरकार को एक बार फिर से कह दिया है कि 1 अप्रेल 2017 के बाद सिर्फ बीएस 4 यूल मानक वाले गाडिय़ों का ही पंजीकरण किया जाएगा।

केयूवी 100 का उन्नत संस्करण पेश, शुरुआती कीमत 4.69 लाख रुपए

उसने कहा है कि कंपनियों को इस अवधि से पहले अपने पुराने नॉम्र्स वाले वाहन को बेचना होगा। एक ऑटो डीलर्स ने बताया कि इतने कम समय में यह संभव दिखाई नहीं दे रही है। हालांकि, अभी भी नियमों को लेकर कन्फ्यूजन है। ऑटो कंपनियां भी 1 अप्रेल 2017 के बाद सिर्फ बीएस 4 मानक गाडिय़ा ही मैन्युफैक्चर करेगी।

Home / Automobile / पूरा हो सकता है आपका नई कार खरीदने का सपना, कंपनियां दे रहीं भारी छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो