scriptनवरात्रि पर Hero का फेस्टिवल धमाका! बाइक से लेकर स्कूटर तक की खरीद पर मिलेगी 13,500 तक की छूट और बहुत कुछ | Hero Motocorp Great Indian Festival of Trust GIFT offer in Bikes and Scooter this Navaratri | Patrika News
ऑटोमोबाइल

नवरात्रि पर Hero का फेस्टिवल धमाका! बाइक से लेकर स्कूटर तक की खरीद पर मिलेगी 13,500 तक की छूट और बहुत कुछ

Hero MotoCorp के ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट (GIFT) कैंपेन के तहत कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक Splendor Plus से लेकर Destini जैसे स्कूटरों पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Sep 26, 2022 / 06:46 pm

Ashwin Tiwary

hero_motocorp_offer-amp.jpg

Hero MotoCorp Discount Offer

देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) इस साल त्योहारी सीजन के मौके पर अपने वाहनों के विस्तृत रेंज पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आमतौर पर लोग नवरात्रि और दशहरे के मौके पर अपने घर नए वाहन लाते हैं इसी बात को ध्यान में रखकर इस नवरात्री हीरो मोटोकॉर्प ने ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट (GIFT) कैंपेन शुरू किया है, जिसके तहत कंपनी अपने मोटरसाइकिल से लेकर स्कूटर तक सभी वाहनों की खरीद पर बंपर छूट ऑफर कर रही है। इस ऑफर में नकद छूट से लेकर कैशबैक और एक्सचेंज बोनस जैसे कई तरह के बेनिफिट्स शामिल हैं।


क्या है ऑफर:

हीरो मोटोकॉर्प के इस ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट कैंपेन के तहत वहानों की खरीद पर 13,500 रुपये तक के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। इसके अलावा 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 3,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 0 प्रतिशत ब्याज दर से फाइनेंस और बाय नाउ पे इन 2023 जैसे ऑफर भी मिल रहे हैं। यदि आप इस साल वाहन खरीदते हैं तो आपको अगले साल इसका भुगतान करना होगा। ये ऑफर आज यानी 26 सितंबर से लेकर आगामी 5 अक्टूबर तक वैध होगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं या अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

hero_motocorp_festival_offer-amp_1.jpg


Splendor Plus है कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक:

स्प्लेंडर प्लस कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है, हाल ही में कंपनी ने इसके नए एक्सटेक वेरिएंट को पेश किया है। जिसमें कई नए एडवांस फीचर्स को शामिल किया गया है। Splendor Plus XTEC की शुरुआती कीमत 72,900 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है। इसमें कंपनी ने 97.2cc, की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन इस्तेमाल किया है जो कि 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इस बाइक में स्टार्ट/स्टॉप फीचर भी मिलता है जो कि सिटी राइड के लिए इसे किफायती बनाता है। ये इंजन 7,000 rpm पर 7.9 PS की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।


ट्रैफिक में बाइक के रूकने पर ये ऑटोमेटिक फंक्शन बाइक के इंजन को बंद कर देता है ओर पुन: एक्सलेटर लेने पर बाइक स्टार्ट हो जाती है। ऐसे ही इसमें कई ख़ास फीचर्स दिए गए हैं जो इस बाइक को रेगुलर मॉडल से अलग बनाते हैं। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर के साथ आता है। इस डिजिटल डिस्प्ले को व्यावहारिक और उपयोगकर्ता के अनुकूल कार्यों के साथ पेश किया गया है, जैसे इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट, नए संदेश अलर्ट, आरटीएमआई (रीयल टाइम माइलेज इंडिकेटर) और कम फ्यूल इंडिकेटर के साथ दो ट्रिप मीटर भी मिलते हैं।

hero_plesure_scooter-amp.jpg


ये है बेस्ट सेलिंग स्कूटर:

हीरो मोटोकॉर्प की Pleasure Plus बीते अगस्त महीने में कंपनी की बेस्ट सेलिंग स्कूटर रही है। इसका वजन महज 104 किलोग्राम है, जो कि इसकी ड्राइविंग को और भी बेहतर बनाता है। इस स्कूटी का व्हीलबेस 1238mm, लंबाई 1161mm और चौड़ाई 704mm है। फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटी में इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, बूट-लाइट, चार्जिंग पॉइंट, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर और ओडोमीटर, आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट फीचर और दूसरे कई फीचर्स मिलते हैं। 110.9 सीसी इंजन वाले इस स्कूटी में 8.1PS पावर और 8.7Nm टॉर्क मिलता है।

Home / Automobile / नवरात्रि पर Hero का फेस्टिवल धमाका! बाइक से लेकर स्कूटर तक की खरीद पर मिलेगी 13,500 तक की छूट और बहुत कुछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो