scriptअब Honda की कारों पर मिलेगा 2.50 लाख रुपए तक का डिस्काउंट, जानें ऑफर्स के बारे में | Honda offering cash discount and exchange offers on cars | Patrika News
ऑटोमोबाइल

अब Honda की कारों पर मिलेगा 2.50 लाख रुपए तक का डिस्काउंट, जानें ऑफर्स के बारे में

Honda कंपनी ने भी अपनी कारों की कीमतों में कटौती कर दी है। साथ ही वह डिस्काउंट और डील्स भी ऑफर कर रही है। अब आप होंडा की कारों पर 2.50 लाख रुपए तक बचा सकते हैं।

Oct 06, 2020 / 05:07 pm

Mahendra Yadav

कोरोना वायरस की वजह से कार मार्केट की हालत कुछ ठीक नहीं है। लॉकडाउन की वजह से कारों की बिक्री पर काफी असर पड़ा है। ऐसे मे अब फेस्टिव सीजन से ऑटोमोबाइल कंपनियों को काफी उम्मीदें हैं। फेस्टिव सीजन में बिक्री बढ़ाने के लिए लगभग सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और डील्स ऑफर कर रही हैं। Honda कंपनी ने भी अपनी कारों की कीमतों में कटौती कर दी है। साथ ही वह डिस्काउंट और डील्स भी ऑफर कर रही है। अब आप होंडा की कारों पर 2.50 लाख रुपए तक बचा सकते हैं।
यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

होंडा सिटी
Honda कंपनी ने हाल ही अपनी कार होंडा सिटी के लेटेस्ट जेनेरेशन मॉडल लॉन्च किया था। कंपनी इस कार पर यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर दे रही है। अक्टूबर में अगर कोई यह कार खरीदते हैं तो एक्सचेंज स्कीम के तहत 30,000 रुपए तक का डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि होंडा सिटी के 4th जेनेरेशन मॉडल पर कंपनी ने कोई ऑफर नहीं दिया है।
honda2.png
होंडा अमेज
होंडा अमेज कार के मॉडल पर 47,000 रुपए तक की बचत हो सकती है। इस कार पर 15 हजार तक का एक्सचेंज बेनिफिट मिलेगा। इसके साथ ही चौथे और पांचवें साल में 12,000 रुपए तक की एक्सटेंडेड वॉरंटी फ्री मिल रही है। होंडा अमेज पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में आती है। इसके पेट्रोल वर्जन पर 20,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं डीजल वर्जन पर 10,000 रुपए का कैश डिस्काउंट मिलेगा।
यह भी पढ़ें—WhatsApp में जुड़ने जा रहे ये कमाल के नए फीचर्स, बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज

होंडा सिविक
होंडा की फ्लैगशिप सिडान कार होंडा सिविक पर सबसे अच्छा ऑफर मिल रहा है। होंडा सिविक के पेट्रोल वेरिएंट पर 1 लाख रुपए तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं पेट्रोल वेरिएंट पर 2.5 लाख रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Home / Automobile / अब Honda की कारों पर मिलेगा 2.50 लाख रुपए तक का डिस्काउंट, जानें ऑफर्स के बारे में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो