scriptबसपा सांसद को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत  | no relief for bsp mp from allahabad high court | Patrika News
प्रयागराज

बसपा सांसद को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत 

गाजियाबाद अदालत में चल रहे मुकदमे को दूसरे कोर्ट में स्थानान्तरित करने की मांग, याचिका पर तीन हफ्ते बाद होगी सुनवाई 

प्रयागराजApr 20, 2016 / 11:19 am

अखिलेश त्रिपाठी

narendra kashyap

narendra kashyap

इलाहाबाद. बहुजन समाज पार्टी के राज्यसभा सांसद नरेन्द्र कश्यप और उनके परिवार के सदस्यों को दहेज हत्या के मामले में हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है। नरेन्द्र कश्यप ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर गाजियाबाद की अदालत में चल रहे मुकदमे को दूसरी कोर्ट में स्थानान्तरित करने की मांग की है। याचिका पर सुनवाई कर रही न्यायमूर्ति रंजना पाण्डया ने इस मामले में प्रदेश सरकार से जवाब मांगा है। याचिका पर तीन सप्ताह के बाद सुनवाई होगी।

याचिका में कहा गया है कि दहेज हत्या के मामले में याची ने जमानत अर्जी दाखिल की है। इस पर 21 अप्रैल को सुनवाई होनी है। याची ने कहा कि उसे न्याय मिलने की उम्मीद नहीं है इसलिए मुकदमे की सुनवाई किसी दूसरी अदालत में स्थानान्तरित किया जाए। याचिका का विरोध कर रहे अधिवक्ताओं ने कहा कि बसपा सांसद नरेन्द्र कश्यप अदालत पर दबाव बना रहे हैं। वहां मुकदमा और जमानत अर्जी अपनी पसंद की अदालत में ले जाना चाहते हैं। 

कोर्ट ने प्रदेश सरकार से जवाब मांगते हुए स्पष्ट किया है कि याचिका के लंबित रहने से जमानत या मुकदमे की सुनवाई पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। उल्लेखनीय है कि नरेंद्र कश्यप की बहू गत दिनों अपनी ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पायी गयी थी। बहू के चाचा समाजवादी पार्टी के पूर्व एमएलए हरिओम कश्यप ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। नरेंद्र कश्यप उनकी पत्नी और बेटा जेल में बंद है।

Home / Prayagraj / बसपा सांसद को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो