scriptOla Electric ने दिखाया दम! एक महीने में बेचें सबसे ज्यादा स्कूटर, इन ब्रांड्स को भी छोड़ा पीछे | Ola Electric records highest-ever sales in October 2022 beats Ather to Okinawa | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Ola Electric ने दिखाया दम! एक महीने में बेचें सबसे ज्यादा स्कूटर, इन ब्रांड्स को भी छोड़ा पीछे

Ola Electric ने इस बार अपनी बिक्री से सभी चौका दिया है। Ola ने पिछले महीने (, October 2022) 20,000 यूनिट्स की बिक्री की है , जोकि किसी भी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड के काफी ज्यादा है।

Nov 03, 2022 / 03:49 pm

Bani Kalra

ola_sale.jpg


इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी Ola Electric ने इस बार अपनी बिक्री से सभी चौका दिया है। Ola ने पिछले महीने (, October 2022) 20,000 यूनिट्स की बिक्री की है , जोकि किसी भी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड के काफी ज्यादा है। ओला के पास इस समय S1 Pro, S1 और S1 Air स्कूटर मॉडल हैं। इनमें से S1 Air की डिलीवरी अगले साल शुरू होगी। कंपनी के मुताबिक इस फेस्टिव सीजन में उसे काफी अच्छा रेस्पोंस मिला है।

Ola ने नवरात्रों के दौरान एक दिन में 4 गुना बिक्री की जबकि विजयादशमी पर 10 गुना वृद्धि दर्ज की। दशहरे पर, ओला ने सामान्य दिन की तुलना में 10 गुना बिक्री की है ।

 

यह पहली बार है जब Ola ने किसी भी महीने में सबसे ज्याद सेल की है । एक ही महीने में 20,000 वाहनों की बिक्री करके कंपनी ने अपना दम दिखाया है और यह यह सेल भारत में किसी भी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता से अब तक का सबसे अधिक है। ओला इलेक्ट्रिक सितंबर में भी सबसे ज्यादा बिकने वाली ईवी निर्माता थी। निर्माता ने MOM में 60 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर्ज की है।

यह भी पढ़ें: आ रही हुई Hyundai की सबसे सस्ती कॉम्पैक्ट SUV! इतनी होगी कीमत, Tata Punch से होगा असली मुकाबला

 

अभी हाल ही में नया Ola S1 Air स्कूटर बाजार में पेश किया गया है लेकिन इसकी डिलीवरी अगले साल अप्रैल से शुरू होगी। इस स्कूटर की कीमत 85,000 रुपये रखी है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग्स जारी है। Ola S1 Air प्रति चार्ज ईको मोड में लगभग 100 km की दूरी तय कर सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.47 kWh का बैटरी पैक मिलता है।

 

 

Home / Automobile / Ola Electric ने दिखाया दम! एक महीने में बेचें सबसे ज्यादा स्कूटर, इन ब्रांड्स को भी छोड़ा पीछे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो