दो नए कलर वेरिएंट में लॉन्च की गई Royal Enfield Classic 350, जानिए और क्या बदला इसमें

  • रॉयल एनफील्ड के Make It Yours (MiY) प्रोग्राम के तहत लॉन्च किए गए दोनों वेरिएंट।
  • कॉस्मेटिक के अलावा रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए गए।

By: Mahendra Yadav

Published: 27 Nov 2020, 04:07 PM IST

Royal Enfiled ने हाल ही meteor 350 बाइक लॉन्च की थी। इस बाइक को थंडरबर्ड के रिप्लेसमेंट के तौर पर लॉन्च किया गया। अब कंपनी ने अपनी पॉपुलर बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में कुछ बदलाव किए हैं। दरअसल क्लासिक 350 में दो नए कलर वेरिएंट लॉन्च किए गए हैं। इस दो कलर वेरिएंट को रॉयल एनफील्ड के Make It Yours (MiY) प्रोग्राम के तहत लॉन्च किया गया है।

मैटलो सिल्वर और ऑरेंज एम्बर
क्लासिक 350 को मैटलो सिल्वर और ऑरेंज एम्बर कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। मैटलो सिल्वर में बेस कलर के रूप में सिल्वर है, जबकि इसमें एक मैरून लोगो भी दिया गया है। इसके अलावा इसके फ्यूल टैंक के पार चलने वाली दो मैरून रेखाएं भी दी गई हैं। वहीं दूसरा कलर वेरिएंट ऑरेंज एम्बर शेड में दिया गया है। इसके अलावा इसकी बॉडी वर्क पर डुअल-टोन ब्लैक और ऑरेंज फिनिश दिया गया है। इंजन एरिया के साथ व्हील्स को में ब्लैक कलर दिया गया है।

यह भी पढें—408 Kmph की स्पीड पर दौड़ी E-Bike, तोड़ दिए 11 विश्व रिकॉर्ड

royal_enfield_2.png

दोनों वेरिएंट्स में अलॉय व्हील्स
रॉयल एनफील्ड में ये दो नए कलर वेरिएंट कंपनी के Make It Yours (MiY) प्रोग्राम के तहत पेश किए गए हैं। बता दें कि MiY में रॉयल एनफील्ड अपने ग्राहकों को उनके हिसाब से फीचर्स में बदलाव का विकल्प देती है। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के दोनों नए वेरिएंट्स में ट्यूबलैस टायर और अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस बाइक में और कोई बदलाव नहीं किया गया है।

यह भी पढें—Royal Enfield ने लॉन्च की Meteor 350, कीमत 1.75 लाख रुपये

मैकेनिकल बदलाव नहीं
कॉस्मेटिक के अलावा रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं। बता दें कि इस बाइक में 346cc का इंजन मिलता है, जो 19.1 bhp की पावर और 28 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। रॉयल एनफील्ड की इस बाइक में दोनों तरफ ***** ब्रेक मिलते हैं। साथ ही इसका ड्यूल चैनल एबीएस से लैस है। फ्रंट में टेलेस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन शॉक अब्जॉर्बर्स सस्पेंशन हैं।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned