scriptबीएस4 मानकों के मुताबिक टीवीएस जुपिटर लॉन्च, कीमत 49,666 रुपए | TVS Jupiter with BS-IV engine launched in India at Rs 49,666 | Patrika News
ऑटोमोबाइल

बीएस4 मानकों के मुताबिक टीवीएस जुपिटर लॉन्च, कीमत 49,666 रुपए

टीवीएस मोटर कंपनी ने बीएस4 मानकों के मुताबिक टीवीएस जुपिटर लॉन्च किया है। और इसमें दो नए रंग जेड ग्रीन व मिस्टिक गोल्ड भी जोड़े हैं।

Mar 15, 2017 / 01:51 pm

Santosh Trivedi

टीवीएस मोटर कंपनी ने बीएस4 मानकों के मुताबिक टीवीएस जुपिटर लॉन्च किया है। और इसमें दो नए रंग जेड ग्रीन व मिस्टिक गोल्ड भी जोड़े हैं। जुपिटर की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत रुपए 49,666 रखी गई है। 
टीवीएस मोटर कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट मार्केटिंग-स्कूटर्स अनिरुद्ध हल्दर ने कहा कि यह नया स्कूटर बीएस4 अनुपालक है तथा ऑटो हैड लैप ऑन और सिंक ब्रेकिंग सिस्टम से युक्त है। एसबीएस स्कूटर चालक की सुरक्षा सुनिश्चित करता है क्योंकि जैसे ही पिछले ब्रेक इस्तेमाल किए जाते हैं यह फ्रंट ब्रेक्स को अपने आप सक्रिय कर देता है। 
पहले यह फीचर जेड एक्स रेंज पर उपलब्ध था पर अब बेस वेरियेंट पर भी उपलब्ध रहेगा। आज देश की सड़कों पर 15 लाख से ज्यादा जुपिटर स्कूटर दौड़ रहे हैं। टीवीएस जुपिटर में नई पीढ़ी का, एल्युमीनियम से निर्मित, कम फ्रिक्शन वाला 110सीसी का इंजन लगा है जो ताकत, बेतहरीन एक्सिलिरेशन और ईंधन में किफायत का मिश्रण है।

Home / Automobile / बीएस4 मानकों के मुताबिक टीवीएस जुपिटर लॉन्च, कीमत 49,666 रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो