scriptTVS ने लॉन्च किया ‘स्टार सिटी प्लस’ का स्पेशल चॉकलेट गोल्ड एडिशन | tvs launches choclate gold edition | Patrika News
ऑटोमोबाइल

TVS ने लॉन्च किया ‘स्टार सिटी प्लस’ का स्पेशल चॉकलेट गोल्ड एडिशन

टीवीएस मोटर कंपनी ने अपनी मशहूर बाइक स्टार सिटी प्लस का स्पेशल चॉकलेट गोल्ड एडिशन बाज़ार में उतारा है।

May 22, 2016 / 05:42 pm

Ambuj Shukla

 टीवीएस मोटर कंपनी ने अपनी मशहूर बाइक स्टार सिटी प्लस का स्पेशल चॉकलेट गोल्ड एडिशन बाज़ार में उतारा है। इस एंट्री-लेवल 110 सीसी मोटरसाइकिल के स्पेशल एडिशन में मैट चॉकलेट ब्राउन कलर स्कीम के अलावा गोल्ड एलॉय व्हील और नया ग्राफिक्स लगाया गया है जो इस बाइक को प्रीमियम लुक दे रही है। टीवीएस स्टार सिटी प्लस चॉकलेट गोल्ड एडिशन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 49,234 रुपए रखी गई है। 



टीवीएस ने इस एडिशन के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें 109.7 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 8.3 बीएचपी का पावर और 8.7Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। मोटरसाइकिल में एनालॉहगस्पीडोमीटर, डिजिटल फ्यूल मीटर, चौड़ा रियर टायर लगाया गया है। टीवीएस स्टार सिटी प्लस का मुकाबला हीरो पैशन प्रो, होंडा ड्रिम सीरीज और हाल ही में लॉन्च हुई यामाहा सैल्यूटो आरएक्स से होगा।


टीवीएस स्टार सिटी प्लस के इस लिमिटेड एडिशन के लॉन्च के मौके पर कंपनी के हेड ऑफ मार्केटिंग अरुण सिद्धार्थ ने कहा, ‘टीवीएस स्टार सिटी प्लस के इस प्रीमियम और नए वेरिएंट को लॉन्च करके हमें गर्व महसूस कर रहे हैं।
हमें लगता है कि बाइक की कलर का राइडर की पर्सनालिटी के साथ मैच करना ज़रूरी है। हम इस नए एडिशन की मदद से उन ग्राहकों को लुभाने की कोशिश करेंगे जो स्टाइल के साथ साथ बेहतर राइड एक्सपीरिएंस लेना चाहते हैं।’

Home / Automobile / TVS ने लॉन्च किया ‘स्टार सिटी प्लस’ का स्पेशल चॉकलेट गोल्ड एडिशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो