scriptबड़ी खबर : डॉक्टर के भाई की निर्मम हत्या कर शव को कूड़े के ढेर में जलाया | After killing the doctor's brother mercilessly, the body was burnt in a garbage dump | Patrika News
अयोध्या

बड़ी खबर : डॉक्टर के भाई की निर्मम हत्या कर शव को कूड़े के ढेर में जलाया

अयोध्या में डॉक्टर की भाई की हत्या घर के कुछ दूरी पर मिला शव को मचा हड़कंप

अयोध्याJun 02, 2020 / 08:21 pm

Satya Prakash

डॉक्टर के भाई की निर्मम हत्या कर शव को कूड़े के ढेर में जलाया

डॉक्टर के भाई की निर्मम हत्या कर शव को कूड़े के ढेर में जलाया

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या में प्रतिष्ठित डॉक्टर के भाई की निर्मम हत्या कर शव को कूड़े के ढेर में फेंक कर जला दिया। इस मामले की सूचना मिलते ही आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया आनन-फानन में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव को तत्काल मौके से हटा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथी इस हत्या को लेकर टीम भी गठित कर दी है।
अयोध्या शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर अरविंद खरे के बड़े भाई अतुल खरे की बेरहमी से हत्या कर शव कूड़े के ढेर में फेंक दिया गया। शव को पूरी तरह से हत्यारों ने जला दिया था।मृतक अतुल खरे कल 1 जून की सुबह से लापता थे। बताया जाता है कि वह सुबह ब्रेड लेने निकले थे लेकिन फिर वापस नहीं लौटे। रात भर परिजनों ने उनकी तलाश की लेकिन सुबह थाना कैंट क्षेत्र के हसनू कटरा मिर्जा अली बाजार के कूड़े के ढेर में जला हुआ शव बरामद हुआ।मृतक अतुल खरे कोतवाली नगर के दिल्ली दरवाजा अपने स्थित आवास पर अकेले रहते थे इनका परिवार लखनऊ में रहता है। इनके बड़े भाई डॉक्टर अरविंद खरे शहर के ही जाने वाले डॉक्टर हैं। इन्हीं की तहरीर पर देर रात गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। सुबह पुलिस को सूचना दी गई कि थाना कैंट क्षेत्र के हसनू कटरा मिर्जा अली बाजार की कूड़े के ढेर में शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंचे डॉ अरविंद खरे ने शव की शिनाख्त की। मृतक अतुल खरे की उम्र 60 वर्ष थी।बताया जाता है कि प्रॉपर्टी को लेकर काफी दिनों से कई लोगों से विवाद चल रहा था जिसको लेकर भी पुलिस तहकीकात में जुट गई है। मृतक अतुल खरे जब देर शाम तक घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू हुई उनका मोबाइल शहर के ही साहबगंज के कूड़े के ढेर में मिला जिसे एक मजदूर ने पुलिस के हवाले किया। मृतक अतुल खड़े का शव उनके आवास से मात्र 300 मीटर की दूरी पर कूड़े के ढेर में पाया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी विजय पाल सिंह ने बताया कि जल्द ही हत्यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

Home / Ayodhya / बड़ी खबर : डॉक्टर के भाई की निर्मम हत्या कर शव को कूड़े के ढेर में जलाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो