scriptAyodhya Crime : भाजपा नेता समेत तीन की ह्त्या करने वाले थे शूटर उस से पहले ही पुलिस ने किया गिरफ्तार | Ayodhya police arrested seven shooters | Patrika News
अयोध्या

Ayodhya Crime : भाजपा नेता समेत तीन की ह्त्या करने वाले थे शूटर उस से पहले ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबर के मुख्य बिंदु –
– ह्त्या की वारदात के अलावा लूट की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधी
– शूटरों के पास से 7 नाजायज असलहे 56 कारतूस एक सफारी गाड़ी व दो मोटरसाइकिल बरामद हुई है
– अलग अलग जिलों के रहने वाले हैं शातिर अपराधी,अयोध्या पुलिस को मिली बड़ी सफलता

अयोध्याSep 11, 2019 / 07:42 pm

अनूप कुमार

Ayodhya police arrested seven shooters

Ayodhya Crime : भाजपा नेता समेत तीन की ह्त्या करने वाले थे शूटर उस से पहले ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

अयोध्या : जिले के क्राइम ब्रांच व जनपद की मवई पुलिस ने भाजपा नेता समेत तीन की हत्या व कई लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले ही सात अंतर्जनपदीय शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। इन शूटरों के पास से 7 नाजायज असलहे 56 कारतूस एक सफारी गाड़ी व दो मोटरसाइकिल बरामद हुई है। यह सभी गिरफ्तार शूटर अयोध्या अमेठी बाराबंकी जौनपुर के रहने वाले हैं।
ये भी पढ़ें – बड़ी खबर : अयोध्या में रहने वाले मुस्लिमों का बड़ा तबका विवादित स्थल को मानता है राम जन्मभूमि


अयोध्या पुलिस ने हत्या व लूट की अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने 7 शातिर शूटरों को मय असलहा समेत गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी जनपद के मवई क्षेत्र से हुई है। शूटरों के निशाने पर भाजपा नेता तेज तिवारी समेत दो अन्य लोग थे। तीन की हत्या होने से पहले ही पुलिस ने शूटरों को गिरफ्तार कर लिया। सभी शूटर अयोध्या अमेठी बाराबंकी और जौनपुर के रहने वाले हैं। मामला मवई थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर विरजन सिंह हत्याकांड से जुड़ा है। विरजन सिंह हत्याकांड का बदला लेने के लिए पहले ही दो लोगों को गोली मारी जा चुकी है हालांकि दोनों की जान बच गई थी। इसी का बदला लेने के लिए भाजपा नेता तेज तिवारी और 2 अन्य इन शूटरों को निशाने पर थे। भाजपा नेता तेज तिवारी पर विरजन सिंह की हत्या करवाने की साजिश का आरोप है।
ये भी पढ़ें – माथे पर तिलक लगाये और हाथों से प्रसाद बाँट रहे अख्तर भाई का मजहब न पूछिए


इन शूटरों को अलग-अलग जनपदों से हत्या करने के लिए बुलाया गया था। इस हत्या के अलावा इन शूटरों को अमेठी के एलआईसी के दो कैश वैन व बाराबंकी में डीजल टैंकर लूटने की योजना थी लेकिन इस वारदात को अंजाम देने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इन गिरफ्तार शूटरों से 7 नाजायज अडलहे 56 कारतूस एक सफारी गाड़ी और दो मोटरसाइकिल बरामद हुए है।एसएसपी आशीष तिवारी ने क्राइम ब्रांच व मवई पुलिस को इस खुलासे के लिए सम्मानित किया है ।

Home / Ayodhya / Ayodhya Crime : भाजपा नेता समेत तीन की ह्त्या करने वाले थे शूटर उस से पहले ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो