scriptAyodhya Police : अयोध्या में वर्दीधारी का कारनामा सिपाही ने कोतवाल पर किया हमला | Ayodhya Police constable attacked Kotwal Rudauli In Ayodhya | Patrika News
अयोध्या

Ayodhya Police : अयोध्या में वर्दीधारी का कारनामा सिपाही ने कोतवाल पर किया हमला

अयोध्या के रुदौली इलाके के सीओ कार्यालय में तैनात सिपाही ने कोतवाल रुदौली पर किया हमला,मुकदमा दर्ज

अयोध्याAug 09, 2019 / 10:12 am

अनूप कुमार

police

police

अयोध्या : उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) ने पूरे सूबे में चुस्त-दुरुस्त कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी जिन खाकी वर्दीधारियों के कंधे पर दी है ,अगर वह खुद ही कानून व्यवस्था के लिए खतरा बन जाएँ तो यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि हालात क्या होंगे .कुछ ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है अयोध्या ( Ayodhya ) जिले के ग्रामीण क्षेत्र कोतवाली रुदौली ( Kotwali Rudauli ) में जहां पर उस समय अचानक हंगामा हो गया जब एक सिपाही डंडा लेकर कोतवाल के ऊपर हमलावर हो गया . किसी तरह कोतवाली में मौजूद अन्य सिपाहियों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया लेकिन अगर सूत्रों की बातों पर विश्वास करें तो तब तक आरोपी सिपाही ने कोतवाल को एक थप्पड़ जड़ दिया था .फिलहाल आरोपी सिपाही के खिलाफ कोतवाली रुदौली ( Rudauli ) में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस के उच्चाधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं .
ये भी पढ़ें – Exclusive : अयोध्या पुलिस की कार्यवाही में बड़े पैमाने पर सामने आया जानलेवा कारोबार का काला सच

अयोध्या के रुदौली इलाके के सीओ कार्यालय में तैनात सिपाही ने कोतवाल रुदौली पर किया हमला,मुकदमा दर्ज
मिली जानकारी के मुताबिक रुदौली सीओ ( ayodhya police ) कार्यालय के पेशकार अशोक गौड़ को 2 दिन पहले सीओ कार्यालय से वाहन चालान का 27135 रुपये एसपी कार्यालय में जमा करने का निर्देश दिया गया था ,लेकिन गुरुवार तक एसपी कार्यालय ( SSP office Ayodhya ) में पैसा नहीं जमा हुआ ,जिसके बाद पैसा न जमा होने के मामले को लेकर सिपाही के खिलाफ कार्यवाही की सूचना आरोपी सिपाही को हुई तो वह अपनी कार से कोतवाली रुदौली पहुंच गया . जिसके बाद कार से अपना डंडा बाहर निकाल लिया और कोतवाली में बैठे कोतवाल विश्वनाथ यादव के ऊपर हमलावर हो गया . इस बीच मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मी दरोगा सुजीत मौर्या और सिपाही आनंद कुमार ने बीच बचाव किया . लेकिन इस बीच आरोपी सिपाही हाथापाई करता रहा .फिलहाल कोतवाल विश्वनाथ प्रसाद यादव की तहरीर पर कोतवाली रुदौली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है . वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या ( SSP Ayodhya ) आशीष तिवारी के मुताबिक आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो