scriptअयोध्या के पूजारी राजू दास ने कहा महाराष्ट्र में शिवसेना ने किया धर्मांतरण | Ayodhya priest Raju Das said Shiv Sena converted in Maharashtra | Patrika News
अयोध्या

अयोध्या के पूजारी राजू दास ने कहा महाराष्ट्र में शिवसेना ने किया धर्मांतरण

राजू दास ने कहा कि शिवसेना अब सोनिया सेना के इशारे पर हिंदुओं के विरोध में कर रही कार्य, महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा पढ़ने वालों को हो रही जेल

अयोध्याApr 26, 2022 / 08:01 pm

Satya Prakash

अयोध्या के पूजारी राजू दास ने कहा महाराष्ट्र में शिवसेना ने किया धर्मांतरण

अयोध्या के पूजारी राजू दास ने कहा महाराष्ट्र में शिवसेना ने किया धर्मांतरण

अयोध्या. हनुमान चालीसा विवाद पर शिवसेना प्रमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भड़के अयोध्या के संत कहा शिवसेना ने किया धर्मांतरण अब हिन्दूओं का विरोध कर रहे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे। दरसल महाराष्ट्र के अमरावती के सांसद नवनीत राणा व उनके पति रवि राणा के द्वारा हनुमान चालीसा का पाठ करने को लेकर गिरफ्तारी की गई थी गिरफ्तारी में उद्धव ठाकरे भारत सख्त कदम उठाए जाने सिर संतो में नाराजगी है।
कालनेमि हुई शिवसेना का रूप : राजू दास

हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास ने कहा कि जिस प्रकार से महाराष्ट्र में शिवसेना का कालनेमि रूप देखने को मिल रहा है यह कितना दुर्भाग्यपूर्ण है कि अब शिवसेना ने भी अपना धर्मांतरण कर लिया जो शिवसेना सनातन धर्म संस्कृति की बात करती थी हिंदू और हिंदुत्व की बात करती थी वह बाला साहब ठाकरे की शिवसेना अब नहीं रह गई अब शिवसेना की यह स्थिति है कि जो हनुमान चालीसा का पाठ करने की बात करता है उसके ऊपर एनएस्से और आतंकवादी विरोधी धारा लगाकर उसे जेल जाना पड़े। यह कितना निंदनीय बात है यह शिवसेना के लिए शर्म की बात है अभ्यास शिवसेना नहीं बल्कि सोनिया सेना बन गई है।
कुर्सी के लालच में हिंदु विरोधी हुई शिवसेना

शिवसेना पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब इतनी प्रसिद्धि मिल गई है कि हनुमान चालीसा भी नहीं पड़ने देना चाहते जबकि हमारे यहां इस तरह के कोई भी धार्मिक आयोजन किए जाते हैं तो उनके रहने खाने-पीने सहित अन्य व्यवस्था की जाती है लेकिन आपके घर पर हनुमान चालीसा करने की बात कही तो उसे जेल भेज देते हैं अब जागो हिंदू जागो शिवसेना की कार्यकर्ताओं को जगाते हुए कहा कि यह कि हमसे ना अब हिंदू और हिंदुत्व की बात करने वाली नहीं रह गई है। वही कहा कि कुर्सी के लालच में शिवसेना का यह रूप बहुत ही चिंतनीय है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो