scriptराम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने पीएम मोदी को दी बधाई | Ayodhya saints congratulate PM Modi | Patrika News
अयोध्या

राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने पीएम मोदी को दी बधाई

2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत पाने को लेकर संतों में राम मंदिर निर्माण की जगी आशा

अयोध्याMay 24, 2019 / 01:59 pm

Satya Prakash

ayodhya

राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने पीएम मोदी को जीत की दी बधाई

अयोध्या : 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी को एक बार पूर्ण बहुमत में आने को लेकर राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने बधाई देते हुए भरोशा जताया कि अब जल्द ही राम मंदिर का निर्माण भी शुरू होगा । जिसकी प्रतीक्षा वर्षों से संत समाज कर रहा हैं । वहीं अयोध्या से जीतने के बाद संतों से मिलने पहुंचे विजयी भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह को अयोध्या के विकास का आशीर्वाद भी दिया।
भाजपा को एक बार फिर प्रचंड बहुमत हाशिल करने को लेकर देश में जमकर जश्न मनाया जा रहा हैं वहीं राम नगरी अयोध्या में भी संतों ने खुशी का इजहार करते हुए स्थानीय फैज़ाबाद लोकसभा सीट पर जीत हाशिल कर विजयी प्रत्याशी लल्लू सिंह ने आज हनुमान गढ़ी छोटी देवकाली मंदिर के साथ महंत नृत्य गोपाल दास व विहिप के लोगो से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। वही दौरान महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा कि राम जन्मभूमि में विराजमान रामलला के साथ पर ही भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा यह हम सभी का विश्वास हैं और देश की जनता भी इसी लिए नरेंद्र मोदी को चुनकर भेजा हैं।

Home / Ayodhya / राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने पीएम मोदी को दी बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो