scriptफिल्म काली पर बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी जताई आपत्ति, कहा चौराहे पर काट दो सिर या हो फांसी | Babri party Iqbal Ansari also raised objections on film Kali | Patrika News
अयोध्या

फिल्म काली पर बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी जताई आपत्ति, कहा चौराहे पर काट दो सिर या हो फांसी

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली को लेकर संतो के नाराजगी के बाद अब मुस्लिम समुदाय से जुड़े लोग विजेता रहे आपत्ती

अयोध्याJul 06, 2022 / 07:19 pm

Satya Prakash

फिल्म काली पर बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी जताई आपत्ति, कहा चौराहे पर काट दो सिर या हो फांसी

फिल्म काली पर बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी जताई आपत्ति, कहा चौराहे पर काट दो सिर या हो फांसी

अयोध्या. डॉक्यूमेंट्री हिंदी फिल्म काली को लेकर अयोध्या के संत सहित हिंदू संगठनों ने भी आपत्ति जताई है तो वही अयोध्या के मुस्लिम समुदाय से जुड़े लोगों ने भी गलत बताया है। उनके मुताबिक हिन्दू हो या मुस्लिम समाज किसी भी धर्म के प्रति इस प्रकार के कृत स्वीकार नहीं होंगे और सरकार से कार्रवाई की मांग की है। बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने ऐसे लोगों को चौराहे पर सिर कलम करने या फांसी देने की मांग की है।
किसी धर्म के देवी देवताओं पर टिप्पणी स्वीकार नहीं

इकबाल अंसारी ने कहा कि सवाल हमारे देश का है और देश में देवी देवताओं को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया उस जमाने में सिगरेट थी भी नहीं जो आज दिखाया जा रहा है काली जी का लोग सम्मान करते हैं उनकी पूजा करते हैं इस तरीके से धार्मिक गतिविधियों पर जो लोग ठेस पहुंचा रहे हैं ऐसे लोगों पर सरकार कड़ी से कड़ी करवाई करें हम चाहते हैं कि देवी-देवताओं पर टिप्पणी ना किया जाए नहीं तो गलत रूप में दिखाया जाए। आज देवी-देवताओं पर हमारा देश टिका हुआ है और सभी धर्म के लोग मानने वाले हैं चाहे वह हिंदू हो या मुसलमान, हम मुसलमान हैं लेकिन हिंदू देवी देवताओं का सम्मान करते हैं।
चौराहे पर ऐसे लोगों को मिले सजा : इकबाल

वही कहा कि जिस तरीके से काली जी को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। हमारा संत समाज और हिंदू मुस्लिम दोनों समुदाय के लोग या मांग करते हैं कि सरकार के पास जो सजा हो चाहे व फांसी हो या उम्रकैद उनको दिया जाए या ऐसी सजा दी जाए जिससे लोग किसी धर्म को लेकर टिप्पणी ना कर सकें। वही कहा कि इस प्रकार से टिप्पणी करने वालों ने लोगों को ऐसी सजा मिली कि उन्हें लगे कि टिप्पणी करना महंगा पड़ गया। तो वही कहा कि सरकार के पास फांसी और सर काटने की भी सजा है सरकार चाहे तो इन्हें चौराहे पर इनके सर काटे जाएं या फांसी हो ऐसी सजा होनी चाहिए।

Home / Ayodhya / फिल्म काली पर बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी जताई आपत्ति, कहा चौराहे पर काट दो सिर या हो फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो