scriptराज ठाकरे के समर्थन में उतरे भाजपा के पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार -कहा सबके है श्री रामलला | BJP leader Vinay Katiyar came out in support of Raj Thackeray | Patrika News
अयोध्या

राज ठाकरे के समर्थन में उतरे भाजपा के पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार -कहा सबके है श्री रामलला

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने कहा रामलला के दर्शन के लिए किसी को प्रतिष्ठा बनाना अच्छी बात नहीं

अयोध्याMay 12, 2022 / 07:10 pm

Satya Prakash

राज ठाकरे के समर्थन में उतरे भाजपा के पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार -कहा सबके है श्री रामलला

राज ठाकरे के समर्थन में उतरे भाजपा के पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार -कहा सबके है श्री रामलला

अयोध्या. मनसे प्रमुख राज ठाकरे के समर्थन में अब भाजपा नेता पूर्व राज्य सभा सांसद विनय कटियार का भी बयान सामने आया है। उनके मुताबिक अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर सभी के लिए बनने की बात कही थी। ऐसे में किसी भी व्यक्ति को दर्शन करने से नहीं रोका जा सकता है। और इसके लिए किसी को प्रतिष्ठा बनाना अच्छी बात नही है।
राज ठाकरे के विरोध को विनय कटियार ने बताया गलत

कैसरगंज के बाहुबली सांसद बृजभूषण शरण सिंह के द्वारा राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का विरोध किए जाने पर विनय कटियार ने गलत ठहराया है यह गलत बात है यदि राज ठाकरे अयोध्या आ रहे हैं तो उनका स्वागत होना चाहिए आराम से दर्शन करें अयोध्या घूमें और जाएं। इसके लिए कोई प्रतिष्ठा बना ले तो यह गलत बात है मुंबई की लड़ाई अयोध्या को लेकर इसके लिए कोई प्रतिष्ठा बना ले तो यह अच्छा नहीं है विनय कटियार ने कहा कि हम यह कहें कि हम अयोध्या में घुसने नहीं देंगे अयोध्या में दर्शन नहीं करने देंगे तो यह गलत होगा राम मंदिर सबके लिए बना है वह हर कोई दर्शन पूजन कर सकता है राज ठाकरे का अयोध्या में स्वागत करना चाहिए।
लाखों की संख्या में समर्थकों के जुटने का दावा

अयोध्या में राज ठाकरे को रोकने के लिए कैसरगंज के सांसद बृजभूषण सिंह लगातार अयोध्या के साधु-संतों से संपर्क कर रहे हैं तो वही अपने टि्वटर हैंडल के माध्यम से बड़ी संख्या में लोगों को अयोध्या पहुंचने की जानकारी भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ट्विटर हैंडल में उन्होंने बताया है। 1 सप्ताह के लिए अयोध्या के सभी होटल धर्मशाला मालिकों ने उत्तर भारतीयों के लिए किराए और भोजन के टैरिफ में 50% छूट देने का ऐलान किया है। तो वही बताया कि दूसरे पांच से आने वाले अतिथियों के लिए गोंडा बस्ती सुल्तानपुर अंबेडकरनगर के धर्मशाला और स्कूल कॉलेजों में आगंतुकों के ठहराने के लिए प्रबंध किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो