scriptअयोध्या में मिला युवक का होटल के कमरे में लटकता शव | Dead body of youth found in hotel room in Ayodhya | Patrika News
अयोध्या

अयोध्या में मिला युवक का होटल के कमरे में लटकता शव

अयोध्या के सिविल लाइन स्थित होटल के कमरे से फिर मिला युवक का शव, जांच शुरू

अयोध्याNov 27, 2020 / 10:26 pm

Satya Prakash

अयोध्या में मिला युवक का होटल के कमरे में लटकता शव

अयोध्या में मिला युवक का होटल के कमरे में लटकता शव

अयोध्या : शहर स्थित एक होटल के कमरे से दूसरी बार युवक का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस घटना के दौरान सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें आत्महत्या करने की वारदात सामने आ रही है।
अयोध्या के सिविल लाइन स्थित एक होटल के कमरे में बनारस के रहने वाले एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है।शव कमरे के बाथरूम में लटका हुआ पाया गया है। शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें युवक ने आत्महत्या किए जाने और इस घटना के लिए स्वयं को जिम्मेदार ठहराने की बात लिखी गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शहर के इस होटल में दूसरी वारदात सामने आ रही है।
एसपी सिटी विजयपाल सिंह के मुताबिक बनारस की चौबेपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले अभिनव प्रताप सिंह 24 नवंबर को शहर के सिविल लाइन इलाके में स्थित एक होटल में आकर रुके थे। शुक्रवार की सुबह होटल स्टाफ द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि कमरे में युवक का शव मौजूद है जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि होटल स्टाफ द्वारा दी गई सूचना के आधार पर मृतक युवक के शव को कब्जे में ले लिया गया है मृतक की शिनाख्त कर उनके परिजनों को जानकारी दे दी गई है। साथ ही परिजनों से पूछताछ भी की जा रही है जिसके आधार पर आगे की जांच की जाएगी।
आपको बता दें कि वर्ष भर पूर्व भी इस होटल में एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली थी वही एक बार फिर से होटल के कमरे में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। सूचना के मुताबिक युवक अभिनव प्रताप सिंह ब्रिलियंट स्कॉलर था और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था और कुछ दिनों से वह अवसाद में भी था।माना जा रहा है कि प्रतियोगी परीक्षाओं में आ रहे परिणामों से वह संतुष्ट नहीं था जिसके बाद उसने आत्महत्या करने का कदम उठाया।

Home / Ayodhya / अयोध्या में मिला युवक का होटल के कमरे में लटकता शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो