scriptराममंदिर दर्शन करने आ रहे श्रद्धालुओं के साथ भीषण हादसा, 3 की मौत, 11 घायल | Highway Accident 3 Devotees Die devotees coming to visit Ram temple from Karnataka | Patrika News
अयोध्या

राममंदिर दर्शन करने आ रहे श्रद्धालुओं के साथ भीषण हादसा, 3 की मौत, 11 घायल

Highway Accident: अयोध्या में शुक्रवार देर रात भीषण हादसा हो गया। कर्नाटक से राम मंदिर दर्शन के लिए आ रही श्रद्धालुओं से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

अयोध्याMay 25, 2024 / 01:07 pm

Aman Pandey

Road Accident
Highway Accident: कर्नाटक से अयोध्या आ रही एक टेंपो ट्रैवलर प्रयागराज हाईवे पर हादसे का शिकार हो गई। हादसे में 3 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गईहै, जबकि 11 श्रद्धालु घायल हैं।

कर्नाटक के गुलबर्गा के ओम नगर मोहल्ला निवासी श्रद्धालुओं का एक समूह तीर्थाटन के लिए निकला था। शुक्रवार की रात सभी टेंपो ट्रैवलर से अयोध्या दर्शन पूजन के लिए आ रहे थे। शुक्रवार देर रात टेंपो ट्रैवलर प्रयागराज हाईवे पर हादसे का शिकार हो गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक, टेंपो ट्रैवलर का दायां हिस्सा ट्रक से टकरा गया। हादसे में ट्रैवलर में सवार सभी श्रद्धालु घायल हो गए। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से 14 घायलों को अस्पताल भिजवाया।
गुलवर्ग निवासी शिवपूजन, तनसय्या और शिवराज को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, सुगलाबाई, अनुरप्पा, राजाराम, तारावती, प्रीति, शिवलीला, चंद्रकांता, इंदु, चंद्रमा, महादेव समेत 11 घायलों का इलाज चल रहा है।

Hindi News/ Ayodhya / राममंदिर दर्शन करने आ रहे श्रद्धालुओं के साथ भीषण हादसा, 3 की मौत, 11 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो