scriptMahant Raju Das का बड़ा बयान, बोले- काशी-मथुरा में मंदिर नहीं बनने पर बदलेंगे BJP सरकार | Mahant Raju Das Big statement said BJP government will change if temple not built in Kashi Mathura | Patrika News
अयोध्या

Mahant Raju Das का बड़ा बयान, बोले- काशी-मथुरा में मंदिर नहीं बनने पर बदलेंगे BJP सरकार

Mahant Raju Das: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत राजू दास ने काशी-मथुरा को लेकर बीजेपी को धमकाया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा…

अयोध्याMay 25, 2024 / 03:05 pm

Sanjana Singh

Mahant Raju Das

Mahant Raju Das

Mahant Raju Das: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत राजू दास ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मऊ के घोसी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “अगर काशी में मंदिर नहीं बना तो हम सरकार बदल देंगे।”

‘अयोध्या की तरह काशी-मथुरा में भी मंदिर बनना चाहिए’

एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, राजू दास ने आगे कहा, “जैसे अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ, वैसे ही काशी और मथुरा में भी मंदिर का निर्माण होना चाहिए। मैं कान पकड़कर काम करवाता हूं और अगर नहीं होगा तो हम सरकार बदल देंगे। हम सरकार से डीजल लेते हैं और न तेल, अनाज। मैं किसी भी पार्टी से टिकट की मांग नहीं करता हूं। मैं सिर्फ सनातन की बात करता हूं।”
यह भी पढ़ें

यूपी में वोट डालने आई बुजुर्ग महिला की मौत, तेज धूप की वजह से हुई थी बेहोश

‘अयोध्या तो अभी झांकी है मथुरा-काशी बाकी है’

महंत राजू दास ने कहा, “मैं जो कहता हूं डंके की चोट पर कहता हूं। विपक्ष में भी दम है। अगर विपक्ष भगवान श्रीकृष्ण जन्म भूमि पहुंच जाए और बोल दें कि मैं भगवान श्रीकृष्ण का वंशज हूं। मैं मंदिर का निर्माण करूंगा। तो हम भी सोचेंगे। अयोध्या तो अभी झांकी है मथुरा-काशी बाकी है।”

Hindi News/ Ayodhya / Mahant Raju Das का बड़ा बयान, बोले- काशी-मथुरा में मंदिर नहीं बनने पर बदलेंगे BJP सरकार

ट्रेंडिंग वीडियो