scriptAyodhya : बाबरी मस्जिद का पता पूछते राम जन्मभूमि परिसर पहुंचा मुस्लिम युवक, गिरफ्तार | Muslim youth arrested from Ram Janmabhoomi complex | Patrika News
अयोध्या

Ayodhya : बाबरी मस्जिद का पता पूछते राम जन्मभूमि परिसर पहुंचा मुस्लिम युवक, गिरफ्तार

राम जन्मभूमि परिसर के पास से मुस्लिम युवक संदिग्ध परिस्थिति में गिरफ्तार पूछताछ में जुटी खुफिया

अयोध्याJul 09, 2021 / 10:15 am

Satya Prakash

 बाबरी मस्जिद का पता पूछते राम जन्मभूमि परिसर पहुंचा मुस्लिम युवक, गिरफ्तार

बाबरी मस्जिद का पता पूछते राम जन्मभूमि परिसर पहुंचा मुस्लिम युवक, गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. राम मंदिर निर्माण सुरक्षा एजेंसी सतर्क हो चुकी हैं क्योंकि पहले से ही आतंकी निशाने पर राम जन्मभूमि परिसर रहा है। वहीं परिसर की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर हड़कंप मच गया जब एक मुस्लिम युवक बाबरी मस्जिद का पता पूछते मुस्लिम परिसर पहुंच गया। आनन-फानन में सुरक्षा अधिकारियों ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
बाबरी मस्जिद का पता पूछते आ पहुंचा परिसर

राम जन्मभूमि दर्शन मार्ग स्थित चेकिंग बूथ वन पर पहुंचा युवक ने तैनात सुरक्षाकर्मी से पूछा कि बाबरी मस्जिद कहां है क्या मैं देखने जा सकता हूं बात को सुनता ही तैनात सुरक्षा कर्मियों में हड़कंप मच गया आनन-फानन में वरिष्ठ अधिकारियों की सूचना दी गई जिसके बाद उसे राम जन्मभूमि थाने पूछताछ के लिए आई जहां अब खुफिया एजेंसियां पूछताछ कर रहे हैं वहीं इस दौरान हिरासत में लिए गए युवक ने मुरादाबाद निवासी मोहम्मद बिलाल का पहचान बताया है युवक का कहना है कि वह 3 दिन पहले अयोध्या आया था और वह मुस्लिम संगठन दावते इस्लामी का कार्य करता है साथ ही स्थानीय संघ की मुस्लिम इकाई से भी जुड़ा हुआ है यहां उसने कसाबबाड़ा स्थित कच्ची मस्जिद में इबादत भी किया है।
अपराधिक रिकॉर्ड की जांच में जुटी खुफिया

अयोध्या पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दर्शन मार्ग पर संदिग्ध अवस्था में मिले युवक द्वारा बताइए नाम और पते की तस्दीक कराई गई है वह सही पाया गया मुरादाबाद में इसका परिवार है इसके पिता दुकान लगाता है युवक का अपराधी रिकॉर्ड के बारे में पता किया जा रहा है युवक द्वारा बताए गए राष्ट्रीय स्वयंसेवक कि मुस्लिम इकाई से जुड़ा है इसका भी सत्यापन किया जा रहा है अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है वही बताया कि जांच पड़ताल में युवक के पास कोई भी संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुआ है।

Home / Ayodhya / Ayodhya : बाबरी मस्जिद का पता पूछते राम जन्मभूमि परिसर पहुंचा मुस्लिम युवक, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो