अयोध्या निर्माणाधीन मॉडल स्टेशन को लेकर यात्रियों के लिए बढ़ी दिक्कत

Satya Prakash | Publish: Apr, 22 2019 07:49:11 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 07:53:39 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

मॉडल स्टेशन निर्माणाधीन में लापरवाही के कारण गिरा क्लर्क रूम टिकट काउंटर पर कार्यरत कर्मचारियों ने कार्य करने से किया इनकार

अयोध्या : रेलवे स्टेशन का जीर्णोद्धार का मॉडल रेलवे स्टेशन निर्माण कार्य होने के कारण वर्तमान में कार्यालय के रूप में प्रयोग किए जा रहे रूम में कार्यरत कर्मचारियों ने कार्य न करने से मना कर दिया जिसके कारण अयोध्या रेलवे स्टेशन पर आने वाली यात्रियों के लिए आरक्षण टिकट के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है । दरअसल चल रहे निर्माण कार्य में कार्यदाई संस्थान द्वारा लापरवाही के कारण स्टेशन का क्लर्क रूम ढह गया वहीं इस रूम में रखे यात्रियों के आरक्षण हेतु जमा कागजात जो कि मलबे में दब गया वहीं स्टेशन मास्टर ने रेलवे मुख्यालय पर इस घटना की जानकारी दी है।
अयोध्या के रेलवे स्टेशन को मॉडल स्टेशन बनाने की कवायद शुरू हो गई है लेकिन इस कवायद में कार्यदायी संस्थान राइट्स के द्वारा पुरानी बिल्डिंग को बिना सुरक्षित किए जा रहे कार्यों के कारण वर्तमान बिल्डिंग जर्जर हालत मेंं हो और वर्तमान स्टेशन के क्लर्क रूम ढह जाने से कलर रूम से जुड़े टिकट काउंटर पर कार्यरत कर्मचारियों ने स्टेशन मास्टर को लिखित सूचना देते हुए कार्य करने से इनकार किया है वहीं स्टेशन मास्टर ने कर्मचारियों को आश्वासन देते हुए वर्तमान स्थिति बनाए रखने की बात करते हुए जल्दी सुरक्षित सुविधा उपलब्ध कराई जाने की बात कही है। वहीं स्टेशन मास्टर महेंद्र नाथ मिश्रा ने बताया कि इस घटना की सूचना रेलवेे मुख्यालय को दी जा चुकी है साथ ही कार्यदाई संस्थान को भी लिखित अवगत कराया गया हैै कि किसी भी प्रकार से वर्तमान स्टेशन की बिल्डिंगों को नई बिल्डिंग के निर्माणाधीन तक सुरक्षित रखा जाए ।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned