scriptभोजपुरी फिल्मों के लिये भी बनेगा सेंसर बोर्ड, अश्लील गाना गाने या लिखने पर होगी कार्रवाई: रवि किशन | Ravi Kishan Said Censor Board Will Made for Bhojpuri for Stop Vulgarit | Patrika News
अयोध्या

भोजपुरी फिल्मों के लिये भी बनेगा सेंसर बोर्ड, अश्लील गाना गाने या लिखने पर होगी कार्रवाई: रवि किशन

सांसद रवि किशन बोले हमारे और मनोज तिवारी के समय में नहीं थी अश्लीलता
कहा संसद में उठाएंगे भोजपुरी फिल्मों के लिये अलग सेंसर बोर्ड की मांग
भोजपुरी गानों में अश्लीलता को लेकर सीएम योगी को भी लिख चुके हैं पत्र

अयोध्याOct 21, 2020 / 02:03 pm

रफतउद्दीन फरीद

Ravi Kishan

रवि किशन

अयोध्या. गोरखपुर से भाजपा सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन शुक्ला ने कहा है कि अश्लील गाना लिखने और गाने वालों के खिलाफ अब कानूनी कार्रवाई की जाएगी। रवि किशन ने बताया कि भोजपुरी गानों में अश्लीलता को लेकर वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख चुके हैं और इस मुद्दे को सदन में भी उठाएंगे। उन्होंने कहा है कि भोजपुरी फिल्मों के लिये अलग सेंसर बोर्ड बनाने का मुद्दा सदन में उठाया जाएगा, जो अश्लील गाने लिखने और गाने वालों पर नजर रखेगा। अश्लील एलबम बनाने वालों पर भी कार्रवाई होगी।

 

अयोध्या में चल रही रामलीला में भरत का किरदार अदा कर रहे सांसद रवि किशन ने अयोध्या पहुंचने पर सर्किट हाउस में मीडिया से ये बातें कहीं। उन्होंने अपनी फिल्मों का भी जिक्र किया। कहा कि जब हम लोग और मनोज तिवारी आदि वरिष्ठ कलाकार थे तो इतनी अश्लीलता भोजपुरी फिल्मों में नहीं थी। हमारे समय में इसका खयाल रखा जाता था। अब हालात बदल गए हैं। नई जेनरेशन इस पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रही है और अश्लीलता परोसी जा रही है। साथ ही यह भी जोड़ा कि सेंसर बोर्ड बन जाने के बाद ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

 

बलिया हत्याकांड पर बोले, सुरन्द्र सिंह को नोटिस दिया गया है

बलिया हत्याकांड में भाजपा नेता के हत्यारोपी होने और विधायक सुरेन्द्र सिंह द्वारा उसका समर्थन करने के सवाल पर रवि किशन ने कहा कि विधायक सुरेन्द्र सिंह को पार्टी की ओर से नाटिस दी गई है। कोई भी भाजपा नेता चाहे वह बूथ स्तर का हो या फिर सांसद, गलत करता है तो उसके खिलाफ सरकार व भाजपा संगठन सख्त कार्रवाई करेगा। इस दौरान उन्होंने यूपी में कानून व्यवस्था के सवाल पर दावा किया कि पिछली सरकारों की अपेक्षा भाजपा सरकार में अपराध कम हुए हैं। कोरोना काल में जमीन से जुड़े विवाद के चलते आपसी रंजिशें बढ़ी हैं जिसको विपक्ष हवा दे रहा है। छोटी-छोटी घटनाओं को हवा देकर उसका राजनीतिकरण किया जा रहा है, लेकिन जनता सबकुछ समझ रही है। जनता उनके दुष्प्रचार में फंसने वाली नहीं।

Home / Ayodhya / भोजपुरी फिल्मों के लिये भी बनेगा सेंसर बोर्ड, अश्लील गाना गाने या लिखने पर होगी कार्रवाई: रवि किशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो