scriptशिवसेना ने दिखाए तेवर उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में 24 को अयोध्या में भरेंगे हुंकार | Uddhav Thakre to be honored for Ram temple Construction | Patrika News
अयोध्या

शिवसेना ने दिखाए तेवर उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में 24 को अयोध्या में भरेंगे हुंकार

राम मंदिर निर्माण को लेकर संतों के आशीर्वाद के लिए अयोध्या में होंगे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे

अयोध्याNov 21, 2018 / 10:09 pm

Satya Prakash

ayodhya

शिवसेना ने दिखाए तेवर उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में 24 को अयोध्या में भरेंगे हुंकार

अयोध्या : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या में राम मंदिर के लिए हुंकार भरेंगे इसका संकेत शिव सेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत ने शिवसेना आशीर्वाद सभा के लिए भूमि पूजन करने के बाद दिया उन्होंने साफ कर दिया है कि लोगों को बहुत सालों से केंद्र में रामलला की सरकार बनने का इंतजार किया अब जब केंद्र में रामलला की सरकार बन गई है उसके बावजूद राम का मंदिर नहीं बना यही याद दिलाने के लिए उद्धव ठाकरे अयोध्या रहे हैं इस भूमि पूजन के दौरान शिवसेना के एकनाथ शिंदे, विनायक राव व अमर नाथ मिश्रा के साथ दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.
शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता सांसद संजय राउत ने कहा कि जिस भूमि पर हम खड़े हैं उस पर सम्मान होगा आशीर्वाद होगा नृत्य गोपाल दास की अध्यक्षता में सभी साधु-संतों का उद्धव ठाकरे को आशीर्वाद मिलेगा. हमारी कल मुख्यमंत्री जी से अच्छी मुलाकात हुई है अयोध्या में कानून-व्यवस्था अच्छी रहनी चाहिए हमारे जो 24 व 25 का कार्यक्रम है उसकी पूरी जानकारी प्रशासन को दे दी है हमने जनसभा की परमिशन ना मांगी है ना मांगेंगे हमारा जनसभा का कार्यक्रम नहीं है हमारा आशीर्वाद का कार्यक्रम है और अयोध्या में रामलला के दर्शन का कार्यक्रम है और जो हमारा आशीर्वाद कार्यक्रम है वही हमारा जनसंवाद कार्यक्रम है चाहे राम जन्म भूमि की जो पक्षकार हैं वह भी उद्धव जी से मिलेंगे लेकिन हम ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे अयोध्या का सिस्टम बिगड़ जाए हमारे द्वारा कोई ऐसा काम नहीं होगा जिससे विश्व हिंदू परिषद की धर्मसभा को कोई अड़चन हो। तथा संजय राउत ने कहा कि बाबरी विध्वंस के 25 साल के इंतजार करने के बाद आज रामलला की सरकार आई हैं जिसके बाद आज जब राम मंदिर नहीं बना तो अयोध्या आना पड़ रहा है. अयोध्या में 24 नवंबर को लक्ष्मण किला में होगा आशिर्वाद सम्मान समारोह होगा 24 नवंबर को ही 6 बजे सरयू आरती में उद्धव ठाकरे शामिल होंगे। और लक्ष्मण किला में ही 25 नवंबर को होगा जनसंवाद का आयोजन होगा.

Home / Ayodhya / शिवसेना ने दिखाए तेवर उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में 24 को अयोध्या में भरेंगे हुंकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो