scriptAzamgarh News : शादी से लौट रहा हाथी ट्रक की टक्कर से हुआ घायल, सड़क पर गिरा, अब पुलिस… | Azamgarh News: Elephant returning from marriage got injured accident | Patrika News
आजमगढ़

Azamgarh News : शादी से लौट रहा हाथी ट्रक की टक्कर से हुआ घायल, सड़क पर गिरा, अब पुलिस…

Azamgarh News : जिसने भी सुना कि ट्रक के धक्के से हाथ का एक्सीडेंट हुआ है और वह रोड पर गिरा हुआ है। वह उसे ओर दौड़ा चला आया। पुलिस के आने के पहले घटनास्थल पर सैंकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई थी। फिलहाल पुलिस ने लोगों को वहां से दूर कर यातायात सुचारु कराया।

आजमगढ़Jun 06, 2023 / 02:54 pm

SAIYED FAIZ

Azamgarh Elephant News

Azamgarh News

Azamgarh News : आजमगढ़ के गम्भीरपुर थानाक्षेत्र के बाबा की कुटी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने हाथी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की हाथी सड़क पर गिर पड़ा और उसपर बैठे दो महावत गिराने की वजह से घायल हो गया। इसके अलावा एक अन्य भी घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी का प्राथमिक इलाज करवाया। वहीं ट्रक की टक्कर से घायल हाथी भी सड़क पर गिर पड़ा जिसे उठाने के लिए वन विभाग को सूचना देकर पुलिस कवायद में लग गई है। महावत के अनुसार हाथी की कमर में चोट आई है।
पीछे से मारी टक्कर

कहते हैं सबसे धीरे चलने वाले जानवरों में से एक हाथी का भी नाम है, पर हाथ सबसे ताकतवर भी है लेकिन आजमगढ़ के गम्भीरपुर थानाक्षेत्र के बाबा की कुटी के पास इस शक्तिशाली जानवर को एक ट्रक ने इतनी जोरदार टक्कर मारी की वह सड़क पर धराशायी हो गया। इससे उसपर बैठे दो महावत सरदार पुत्र मोनू व नासिर पुत्र गफूर निवासी रामपुर कठरावा थाना देवगांव दूर छिटक कर गिर गए जिससे उन्हें काफी चोट आई है।
शादी से लौट रहा था हाथी

हाथी चालक महावत सरदार ने बताया कि हाथी गंभीरपुर बाजार निवासी नरसिंह यादव के पुत्री के वैवाहिक समारोह में शामिल होकर देवगांव वापस लौट रहा था। इसी दौरान पीछे से आई तेज रफ्तार ट्रक ने हाथी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में हाथी के कमर पर गंभीर चोटें लगने से वो घायल हो गया है।
घटना की सूचना पर लग गई भीड़, पहुंची पुलिस

हाथी के सड़क पर गिरने की सूचना पर थाना प्रभारी मुरारी मिश्रा पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं महावत से हाथी की स्थिति पूछी तो उसने बताया कि कमर में चोट है जिसके बाद वन विभाग की टीम को सूचित किया गया। फिलहाल मौके पर वन विभाग की टीम और पुलिस हाथी को सड़क से किनारे करने की कवायद में जुटी हुई है।

Home / Azamgarh / Azamgarh News : शादी से लौट रहा हाथी ट्रक की टक्कर से हुआ घायल, सड़क पर गिरा, अब पुलिस…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो