script आजमगढ़ में प्रेमिका ने उपहार लौटाते हुए की शादी से इंकार तो नाराज प्रेमी ने काट दी गला | Azamgarh, when the girlfriend returned the gift, the angry lover slit | Patrika News

आजमगढ़ में प्रेमिका ने उपहार लौटाते हुए की शादी से इंकार तो नाराज प्रेमी ने काट दी गला

locationआजमगढ़Published: Feb 04, 2024 09:23:09 am

Submitted by:

Abhishek Singh

Azamgarh: अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि अर्चना और वह पहले से ही बातचीत कर रहे थे। आकाश ने उसे उपहार और पैसे दिए थे, बाद में दोनों में लड़ाई हो गई इसलिए उसने दिए हुए उपहार और पैसे वापस मांगे। अर्चना ने वो पैसे और उपहार वापस कर दिए। बाद में अभियुक्त अर्चना से शादी के लिए दबाव बनाने लगा। परंतु अर्चना ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद आवेश में आकर अभियुक्त ने उसे सरसों के खेत में बुलाकर उसकी हत्या कर दी और खून से सने कपड़े वहीं फेंककर दूसरा कपड़ा पहनकर भाग गया।

azmnews.jpg
आजमगढ़ समाचार
आजमगढ़, जहानागंज थाना क्षेत्र के गाँव बहड़हलगंज में हुई एक हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना स्थल से एक चापड़ और खून से सने कपड़े बरामद किए हैं।
गौरतलब है कि 29 जनवरी को बिरजू राम पुत्र सुमेर राम, जो रसूलपुर थाना चिरैयाकोट जनपद मऊ के निवासी थे, ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में एक प्रार्थना पत्र दिया था कि उनकी बेटी अर्चना, जिसकी उम्र लगभग 21 वर्ष थी को आकाश पुत्र राजकुमार, टेकई थाना मुहम्मदाबाद जनपद मऊ के निवासी, ने शादी के लिए दबाव बनाया था। इसके बाद, उनकी पुत्री द्वारा शादी से मना करने की पर जान से मारने की धमकी दी गई थी।
29 जनवरी को अभियुक्त ने मेरी पुत्री को हत्या कर दिया, जब वह बड़हलगंज से ब्लाउज सिलवा के वापस आ रही थी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू की और 2 फरवरी को अभियुक्त को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही में 01 चापड़ और खून से सने कपड़े बरामद किए गए हैं।
अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि अर्चना और वह पहले से ही बातचीत कर रहे थे।आकाश ने उसे उपहार और पैसे दिए थे, बाद में दोनों में लड़ाई हो गई इसलिए उसने दिए हुए उपहार और पैसे वापस मांगे ।अर्चना ने वो पैसे और उपहार वापस कर दिए। बाद में अभियुक्त अर्चना से शादी के लिए दबाव बनाने लगा। परंतु अर्चना ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद आवेश में आकर अभियुक्त ने उसे सरसों के खेत में बुलाकर उसकी हत्या कर दी और खून से सने कपड़े वहीं फेंककर दूसरा कपड़ा पहनकर भाग गया।

ट्रेंडिंग वीडियो