scriptभाजपा की जनसभा में जुटे मुठ्ठी भर लोग, सैकड़ों खाली कुर्सियां देख रोने लगीं BJP सांसद | bjp candidate neelam sonkar crying during jansabha in lalganj | Patrika News
आजमगढ़

भाजपा की जनसभा में जुटे मुठ्ठी भर लोग, सैकड़ों खाली कुर्सियां देख रोने लगीं BJP सांसद

भाजपा की चुनावी जनसभा में मंच दिग्गज नेताओं की मौजूदगी भी नहीं जुटा पाई भीड़

आजमगढ़Apr 13, 2019 / 04:46 pm

Ashish Shukla

up news

भाजपा की चुनावी जनसभा में मंच दिग्गज नेताओं की मौजूदगी भी नहीं जुटा पाई भीड़

आजमगढ़. यूपी की 80 लोकसभा सीटों में से भाजपा 74 सीटें जीतने का दावा कर रही है। लेकिन जमीनी हालत देखकर खुद पार्टी के नेता भी परेशानी में दिख रहे हैं। ऐसा ही कुछ शनिवार को आजमगढ़ जिले में हुआ। जब मंच पर बैठी मौजूदा सांसद और प्रत्याशी नीलम सोनकर रोने लगीं। रूमाल निकाल कर अपने आंसू पोछीं फिर कुछ देर बाद पानी पीकर उन्होने खुद को संभालने की कोशिश किया। कारण ये था कि तमाम तैयारियां मंच पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष की मौजूदगी भी भीड़ जुटाने नाकाम हो गई।
up news
शनिवार को जिले के अंबारी में यूपी बीजेपी के अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष सीमा द्दिवेदी, यूपी सरकार के मंत्री दारा सिंह चौहान समेत कई बड़े नेता लालगंज लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार नीलम सोनकर के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम के लिए कई दिनों से तैयारियां की जा रही थी। भीड़ जुटाने के लिए पार्टी ने ब्लाक और गांव स्तर पर लोगों से संपर्क भी किया था। लेकिन जनसभा के दौरान भीड़ का नजारा देख भाजपा नेताओं के होश उड़ गए।
up news
तकरीबन हजार लोगों के लिए लगाए गए पंडाल में 100-150 से भी कम लोगों की भीड़ दिखी। इस भीड़ ने भाजपा नेताओं के दावों की हवा निकाल दी। प्रदेश अध्यक्ष आखिर तक जनता के आने का इंतजार करते दिखे लेकिन भीड़ कम होने के बजाय बढ़ न सकी। सांसद महोदय जो मोदी लहर में दोबारा सत्ता तक पहुंचने का सपना देख रही हैं उनके तो आंसू ही फूट पड़े। वो मंच पर ही रोने लगीं। एक बार, दो बार नहीं तीन बार रूमाल से आंसू पोछने पर भी आंसू नहीं रूके।
आखिरकार सांसद नीलम सोनकर ने पानी की बोतल उठाई। पानी पिया और खुद को संभलाने की कोशिश की।
हालांकि इसके बाद भी भाजपा के नेता दावा कर गये की यूपी और देश में मोदी की एकरफा लहर चल रही है। जनता सिर्फ भाजपा को पसंद कर रही है। देखना ये होगा कि आने वाले दिनों में जनता के बीच नीलम सोनकर खुद को कितना मजबूत कर पाती हैं। बतादें कि सपा-बसपा गठबंधन में ये सीट बसपा को मिली है। यहां से बसपा ने संगीता आजाद को प्रभारी बनाया है। छठे चरण में 12 मई को यहां वोटिंग होनी है।

Home / Azamgarh / भाजपा की जनसभा में जुटे मुठ्ठी भर लोग, सैकड़ों खाली कुर्सियां देख रोने लगीं BJP सांसद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो